Home >>Punjab

Salman Khan को मिली जानलेवा धमकी, खत में लिखा सिद्धू मूसेवाला की तरह ही होगा हाल!

सलमान खान को रविवार यानी  5 मई को ये धमकी भरा खत मिला है. जानलेवा खत में साफ-साफ भाईजान सलमान खान को मारने की बात कही गई है. पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है.

Advertisement
photo
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 05, 2022, 08:58 PM IST

चंडीगढ़- बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा खत मिला है. जानलेवा खत में साफ-साफ भाईजान सलमान खान को मारने की बात कही गई है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को रविवार यानी  5 मई को ये धमकी भरा खत मिला है. इस मामले में बांद्रा पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज भी कर ली है. पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है.

 

खबरों की मानें तो सलीम खान हर रोज की तरह आज सुबह भी जॉगिंग पर गए. इस दौरान जिस बेंच पर वह बैठे थे वहीं पर ये धमकी भरा पत्र पड़ा हुआ था. सूत्रों की मानें तो ये पत्र सलीम खान के गार्ड को मिला जहां आमतौर पर वह सुबह की सैर के बाद बैठते थे. लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) की तरह हाल कर देंगे. 

मुंबई पुलिस ने अभी हाल ही में सलमान की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया था. दरअसल, मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था, उसी ने सलमान खान को 2008 में जान से मारने की धमकी दी थी. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने पिछले दिनों सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी. 

Read More
{}{}