Home >>Punjab

Pathankot में आम आदमी पार्टी के नेता पर तेजधार हथियार से किया गया हमला

Punjab News: पठानकोट में आम आदमी पार्टी के एस सी विंग के जिला प्रधान पर कुछ लोगों ने तेज धार हथियार से हमला कर दिया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.   

Advertisement
Pathankot में आम आदमी पार्टी के नेता पर तेजधार हथियार से किया गया हमला
Stop
Poonam |Updated: Feb 10, 2024, 02:54 PM IST

अजय महाजन/पठानकोट: कुछ समय पहले पठानकोट में एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें कुछ लोग एक व्यक्ति पर तेज धार हथियार से हमला करते नजर आए. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. घायल व्यक्ति आम आदमी पार्टी के जिला पठानकोट में एससी विंग का जिला प्रधान बताया जा रहा है, जिसके ऊपर तेज धार हथियार से हमला किया गया. हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वीडियो वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आई. 

हमले को लेकर 'आप' नेता ने क्या 
इस बारे में जब घायल हुए 'आप' नेता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह कैबिनेट मंत्री लालचंद कटारुचक के घर से वापस आ रहा था जब वह रास्ते में एक ढाबे पर रुका तो वहां दो नकाबपोशों द्वारा उन पर तेज हथियारों हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि उनकी किसी के साथ कोई पुरानी रंजिश भी नहीं है, फिर ऐसे में उनके ऊपर हमला क्यों हुआ और किसने करवाया इसके बारे में उन्हें कुछ भी नहीं पता.  

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में होगा कश्मीर का अहसास, पालमपुर में बना देश का दूसरा ट्यूलिप गार्डन

बयानों के आधार पर की जाएगी कार्रवाई 
वहीं इस बारे में जब पुलिस अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह मामला बीते दिन का है, जिनकी शिकायत उन्हें मिली है और सीसीटीवी फुटेज भी मिली है जो वीडियो लगातार वायरल हो रही है. उन्होंने कहा कि जो नौजवान जख्मी हुआ है वह आम आदमी पार्टी से संबंधित है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. जख्मी नौजवान के आज बयान लिए जा रहे हैं. बयानों के आधार पर ही बनती कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}