Home >>Punjab

Parkash Singh Badal Antim Darshan: प्रकाश सिंह बादल को अंतिम श्रद्धांजलि देने चंडीगढ़ 'पहुंचेंगे' पीएम नरेंद्र मोदी!

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल के निधन के बाद केंद्र सरकार ने दो दिनों के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है.

Advertisement
Parkash Singh Badal Antim Darshan: प्रकाश सिंह बादल को अंतिम श्रद्धांजलि देने चंडीगढ़ 'पहुंचेंगे' पीएम नरेंद्र मोदी!
Stop
Rajan Nath|Updated: Apr 26, 2023, 10:38 AM IST

PM Narendra Modi at Parkash Singh Badal Antim Darshan News Today in Hindi: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का मंगलवार को मोहाली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया जिसके बाद पुरे राज्य में शोक का माहौल है. ऐसे में खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चंडीगढ़ आ सकते हैं. 

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल को अंतिम श्रद्धांजलि देने दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ पहुंचेंगे। हालांकि अभी तक इसकी कोई अधिकारित पुष्टि नहीं की गई है. 

मंगलवार को प्रकाश सिंह बादल के निधन की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा "श्री प्रकाश सिंह बादल जी के निधन से अत्यंत दु:ख हुआ। वह भारतीय राजनीति की एक महान हस्ती थे, और एक उल्लेखनीय राजनेता थे जिन्होंने हमारे देश के लिए बहुत योगदान दिया। उन्होंने पंजाब की प्रगति के लिए अथक परिश्रम किया और कठिन समय में राज्य को सहारा दिया।"

यह भी पढ़ें: Parkash Singh Badal Death News: आज नहीं कल है पंजाब में सरकारी छुट्टी, कल होगा प्रकाश सिंह बादल का अंतिम संस्कार

"श्री प्रकाश सिंह बादल का जाना मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। मैंने उनके साथ कई दशकों तक निकटता से बातचीत की है और उनसे बहुत कुछ सीखा है। मुझे हमारी कई बातचीत याद आती हैं, जिसमें उनकी बुद्धिमत्ता हमेशा स्पष्ट रूप से दिखाई देती थी। उनके परिवार और अनगिनत प्रशंसकों के प्रति संवेदना," उन्होंने लिखा. 

आपको बता दें कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल के निधन के बाद केंद्र सरकार ने दो दिनों के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है. इस दौरान दौरान किसी भी कार्यालय में मनोरंजन का कार्यक्रम नहीं होगा. 

यह भी पढ़ें: Parkash Singh Badal Antim Darshan Live Updates: चंडीगढ़ पहुंच सकते हैं पीएम मोदी, कल पंजाब में होगी छुट्टी

(For more news apart from PM Narendra Modi at Parkash Singh Badal Antim Darshan News Today in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Read More
{}{}