Home >>Punjab

शादी की जिद करने पर प्रेमी ने महिला की गला घोटकर की हत्या, सिर काटकर नदी में फेका

Crime News: कुछ महीनों पहले पंजाब के कीतरपुर में पूनम नाम की महिला का रोहतास नाम के व्यक्ति से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. इसके बाद जब महिला ने रोहतास पर शादी के लिए दबाव बनाया तो रोहतास ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में बिजनौर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.   

Advertisement
शादी की जिद करने पर प्रेमी ने महिला की गला घोटकर की हत्या, सिर काटकर नदी में फेका
Stop
Poonam |Updated: Mar 14, 2024, 12:31 PM IST

राजवीर चौधरी/बिजनौर: पुलिस ने सिर कटी महिला की लाश मिलने के बाद आज हत्या का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की छानबीन में पता चला है कि महिला पंजाब की रहने वाली है और प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर वह अपने प्रेमी के साथ बिजनौर के किरतपुर में 5 महीने पहले आई थी. महिला द्वारा प्रेमी के साथ शादी को लेकर हुए विवाद में प्रेमी ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला की पहले गला घोटकर हत्या की बाद में घटना को छुपाने के लिए महिला का सिर काटकर उस पर तेजाब डालकर हत्या को छुपाने का प्रयास किया. बरहाल पुलिस ने इस हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

जिला के नांगल थाना क्षेत्र के सबलपुर बीतरा खादर इलाके से 4 दिन पहले एक महिला की सिर कटी हुई लाश बरामद हुई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर घटना के खुलासे के लिए एक टीम का गठन किया था. जब इस हत्या को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि किरतपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला रोहतास नाम का व्यक्ति नई मंडी जालंधर पंजाब में काम किया करता था. यहां पूनम नाम की महिला भी काम करने के लिए आई थी. 

ये भी पढ़ें- मेंढक की तरह उछल रहे बागी विधायक, शिलाई दौरे पर बोले मुख्यमंत्री सुक्खू

इसी जगह पूनम और रोहतास का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. महिला पहले से शादीशुदा थी और उसके 3 बच्चे भी थे. प्रेस प्रसंग के दौरान रोहतास महिला को किरतपुर अपने घर ले आया. इसके बाद पूनम ने रोहतास पर शादी का दबाव बनाया. रोहतास ने अपने घर पर जब शादी की बात बताई तो घर वालों ने महिला को मारने का प्लान बना लिया. 

इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से रोहतास ने महिला को पहले नांगल थाना क्षेत्र के खादर इलाके में बुलाया और अपने परिजनों की मदद से रघुवीर और होरी सिंह के साथ मिलकर पूनम की गला घोटकर हत्या कर दी. इसके बाद महिला का सिर काटकर उसके ऊपर तेजाब डालकर लाश को मालन नदी मे फेंक दिया ताकि किसी को महिला के शव की पहचान ना हो पाए. इस घटना को लेकर एसपी नीरज जादौन ने आज हत्या का खुलासा करते हुए रोहतास सहित उसके परिवार के रघुवीर व होरी सिंह को भी गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस द्वारा तीनों को जेल भेज दिया गया है. अभी एक आरोपी फरार बताया जा रहा. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}