Home >>Punjab

Barnala: बरनाला की बहुत बड़ी समस्या का हुआ समाधान, शहर से मुख्य हाइवे को लिंक करती बनेगी सड़क

Barnala News in Hindi: बरनाला के लोगों के लिए खुशखबरी है. ऐसा इसलिए क्योंकि जल्द ही शहर से मुख्य हाइवे को लिंक करती हुई सड़क बनेगी. जिसका शुभारंभ कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने किया है. 

Advertisement
Barnala: बरनाला की बहुत बड़ी समस्या का हुआ समाधान, शहर से मुख्य हाइवे को लिंक करती बनेगी सड़क
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 01, 2023, 02:06 PM IST

Barnala News: बरनाला शहर की लंबे समय से चली आ रही बरनाला की मुख्य सड़क जो काफी खस्ता हाल में थी. उस सड़क के बनने का उद्घाटन आज कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर द्वारा किया गया. 

यह सड़क एक करोड़ 58 लाख की लागत से तैयार की जा रही है और यह सड़क बरनाला 22 एकड़ फुवारा चौक से लुधियाना मोगा पटियाला चंडीगढ़ मुख्य सड़क लिंक करती है और बरनाला के तकरीबन 25 से 30 गांव को बरनाला के साथ जोड़ती है. 

उद्घाटन दौरान कैबिनेट मंत्री ने बताया कि हमेशा इस सड़क के लिए बरनाला की पिछले समय से पूरजोर मांग की जा रही थी. वह धन्यवाद करते हैं मुख्यमंत्री पंजाब का जिन्होंने इस सड़क को बनाने के लिए ग्रांट दी और बरनाला शहर की बहुत बड़ी समस्या का समाधान किया गया. इस मौके पर शहरवासियों ने खुशी में लड्डू-लड्डू बाट कर खुशी मनाई और पंजाब सरकार का धन्यवाद किया. 

बरनाला के शहर 22 एकड़ से मुख्य हाइवे को लिंक करती और आसपास के तकरीबन 25-30 गांव को जोड़ती सड़क का पिछले कई सालों से काफी खस्ता हाल नजर आ रहा था और शहर बरनाला की पुरजोर मांग थी कि इस सड़क को बनाया जाए और शहर के लिए यह सड़क काफी समस्या बनी हुई थी इसी समस्या का समाधान करते आज पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर द्वारा इस सड़क को बनाने का कार्य शुरू करके उद्घाटन किया गया. 

इस मौके गुरमीत सिंह मीत हेयर कैबिनेट मंत्री पंजाब ने बताया कि शहर की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करते इस खस्ता हाल सड़क की मरम्मत का काम शुरू किया गया है जिसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवतं सिंह मान द्वारा एक करोड़ 58 लाख रुपए की ग्रंट जारी की गई है जिससे आने वाले दिनों में यह सड़क शहर की नोहर बदल देगी और सबसे बड़ी बात इस सड़क के साथ मुख्य सड़के और आसपास के कई गांव जुड़ते हैं जिन्हें बहुत बड़ी राहत मिलेगी. 

Read More
{}{}