Home >>Zee PHH Politics

Himachal: विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान, आपा खो बैठे हैं सीएम जयराम

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे भाजपा नेताओं और मुख्यमंत्री की बौखलाहट मंच पर नजर आने लगी है. विक्रमादित्य ने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठकर मुख्यमंत्री अपना आपा खो बैठे हैं.

Advertisement
Himachal: विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान, आपा खो बैठे हैं सीएम जयराम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 25, 2022, 04:57 PM IST

समीक्षा कुमारी/शिमला: विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री जनसभाओं में एक-दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं. अब सरकार के दो मंत्रियों ने विपक्ष के नेता को मर्यादा में रहकर बयानबाजी करने की नसीहत दी है. बीते दिन कैबिनेट मंत्री राकेश पठानिया ने इस विवाद पर प्रेस वार्ता की थी, जिसके बाद अब मुकेश अग्निहोत्री के पक्ष में विक्रमादित्य सिंह उतर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Punjab Breaking: विजिलेंस रेड के दौरान IAS संजय पोपली के बेटे को लगी गोली

सीएम पर लगाए गंभीर आरोप
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे भाजपा नेताओं और मुख्यमंत्री की बौखलाहट मंच पर नजर आने लगी है. विक्रमादित्य ने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठकर मुख्यमंत्री अपना आपा खो बैठे हैं. सीएम उल्टे-सीधे बयान दे रहे हैं. इतना ही नहीं वह अपनी नाकामी छुपाने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं ताकि लोगों का ध्यान भटक सके. इसके साथ उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की संस्कृति, संवैधानिक पद पर मुख्यमंत्री को इस तरह की  बयानबजी शोभा नहीं देती.

ये भी पढ़ें- चंबा में दिव्यांग क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का हुआ आयोजन, जीतने पर मिलेगा यह खास तोहफा

ईंट का जवाब पत्थर से देगी कांग्रेस-विक्रमादित्य सिंह
इसके अलावा उन्होंने कहा कि सीएम मुकेश अग्निहोत्री के परिवार पर जो टीका टिप्पणी कर रहे हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा मुकेश अग्निहोत्री अकेले नहीं है पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ है. कांग्रेस ईंट का जवाब पत्थर से देगी. बीते दिन कैबिनेट मंत्री राकेश पठानिया ने मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच चल रहे वाद-विवाद पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की उस पर विक्रमादित्य ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने बेलगाम मंत्री को कॉन्फ्रेंस के लिए भेजा है. वह कम से कम ऐसे व्यक्ति को भेजते जिनका अपना गिरेबान साफ होता. वह मंत्री नैतिकता का पाठ पढ़ा रहे हैं जिन्हें शब्दों की मर्यादा ही नहीं है. 

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री चुनावी वर्ष में लगातार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अपनी जनसभाओं में ओकोवेर (सीएम आवास) खाली करने को लेकर बयान दे रहे थे, जिसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनसभा में कहा कि कांग्रेस का एक नेता है जो बार-बार ओकोवेर खाली करने की बात करता है. बस इसी के बाद से बयाबजानी का दौर शुरू हो गया. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}