Home >>Zee PHH Politics

ओपीएस के नाम पर कर्मचारियों को गुमराह कर रही कांग्रेस सरकार- सीएम जयराम

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ऊना पहुंचे जहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता के दौरान ड्रग पार्क के बारे में चर्चा की और इसका श्रेय पीएम मोदी को दिया. इसके साथ ही पुरानी पेंशन योजना पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Advertisement
ओपीएस के नाम पर कर्मचारियों को गुमराह कर रही कांग्रेस सरकार- सीएम जयराम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 11, 2022, 02:34 PM IST

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai ram thakhur) जिला ऊना पहुंचे. जहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदेश में औद्योगिक पैकेज के लिए अटल बिहारी वाजपेई (Atal Bihari Vajpayee) सरकार और वर्तमान की मोदी सरकार (PM Modi) को श्रेय दिया. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag thakhur), हिमाचल के उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर (vikram thakhur) और उद्योग निगम उपाध्यक्ष रामकुमार (Rajkumar) को भी इसका श्रेय दिया. 

ड्रग पार्क के माध्यम में प्रदेश के युवाओं को मिलेगा रोजगार
सीएम ने ड्रग पार्क लाने में की गई मेहनत के लिए हिमाचल प्रदेश की अफसरशाही की भी खूब प्रशंसा की. उन्होंने ड्रग पार्क के माध्यम से प्रदेश में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से 30 हजार से अधिक रोजगार मिलने का भरोसा दिया. इसके साथ ही हरोली में इसके लिए पूरे संसाधन उपलब्ध होने का भी वादा किया. मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक पैकेज समय से पहले ही बंद करने के लिए कांग्रेस को जमकर निशाना साधा. उन्होंने ड्रग पार्क की राह में अदालती मुकदमे दर्ज कर रोड़े अटकाने की बात कहते हुए कांग्रेस पार्टी के नेताओं की जमकर खिंचाई की भी. 

ये भी पढ़ें- सीएम जयराम ठाकुर ने हरोली विधानसभा में पिछले 20 साल के सूखे को खत्म करने का किया वादा

कर्मचारियों की मांगे मानने का दिलाया भरोसा
सीएम जयराम ने प्रदेश के कर्मचारियों की पुरानी पेंशन स्कीम (OPS) की मांग को देखते हुए इस विषय पर गंभीर चिंतन किए जाने का भरोसा दिलाया. इसके साथ ही कर्मचारियों की ज्यादातर मांगें सरकार द्वारा मानने का दावा भी किया. सीएम ने कांग्रेस द्वारा सत्ता में आने पर इसे स्वीकार किए जाने के विषय पर कांग्रेस की नीयत पर सवाल उठाए. 

ये भी पढ़ें- भोरंज विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मौदान में उतरे डा. अनिल धीमान, 2017 में टिकट न मिलने की बताई वजह

कांग्रेस ओपीएस के नाम पर कर्मचारियों को कर रही गुमराह  
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के ही शासनकाल में ओपीएस बंद किए जाने की बात कही. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में घोषणा के बावजूद ओपीएस व्यवहारिक रूप में लागू नहीं किए जाने की बात कहते हुए कांग्रेस के वायदे पर कई सवाल उठाए. सीएम ने कहा कि कांग्रेस ओपीएस के नाम पर कर्मचारियों को गुमराह कर रही है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}