Home >>Himachal Pradesh

नालागढ़ में कांग्रेस द्वारा आयोजित किया कार्यकर्ता सम्मेलन, प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर हुए शामिल

Nalagarh Congress News: हिमाचल प्रदेश में शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि शिमला सीट से 10 साल सांसद वीरेंद्र कश्यप व 5 वर्ष सुरेश कश्यप का कार्यकाल काफी निराशाजनक रहा. 

Advertisement
नालागढ़ में कांग्रेस द्वारा आयोजित किया कार्यकर्ता सम्मेलन, प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर हुए शामिल
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: May 28, 2024, 07:16 PM IST

Nalagarh News: उपमंडल नालागढ़ के तहत कांग्रेस पार्टी द्वारा एक रिसॉर्ट में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए और शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे. 

इस मौके पर शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर द्वारा कार्यकर्ताओं को अपने बूथ को मजबूत करने के लिए टिप्स दिए गए और 121 नालागढ़ के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा गया ताकि वह अपने बूथ पर कांग्रेस पार्टी को मजबूत कर सकें.

इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा है कि पिछले 5 वर्षों में भाजपा का सांसद एवं मौजूदा भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप क्षेत्र का विकास करवाने में पूर्ण तौर पर नाकाम रहे हैं और अब भाजपा के लोग प्रदेश में आपदा के दौरान करोड़ों रुपए राहत राशि के रूप में देने की बड़ी-बड़ी बातें कर रही है, जो कि मात्र कागजों तक ही सीमित रह गई है. 

जमीनी स्तर पर ऐसा कोई भी कार्य बीजेपी के सांसद द्वारा नहीं किया गया है और मात्र यह अफवाह चुनावी जुमला है और लोगों को ऐसे जुमले देकर मात्र बीजेपी वोट बैंक की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि इससे पहले 10 वर्ष भी भाजपा का ही सांसद वीरेंद्र कश्यप रहा. वह भी क्षेत्र का विकास करवाने में पूर्ण तौर पर नाकाम रहा और जब भाजपा को लगा कि वीरेंद्र कश्यप को वोट नहीं पड़ेगी तो उन्होंने सुरेश कश्यप को आगे कर दिया और सुरेश कश्यप को नालागढ़ की जनता ने 40,000 की लीड से जितवाया था, लेकिन सुरेश कश्यप यहां पर 45 पंचायत की 27 पंचायत में 1 रुपये की फूटी कौड़ी भी विकास के नाम पर खर्च नहीं कर पाए. 

उन्होंने कहा कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों से अब देश की जनता परेशान हो चुकी है और अब जनता बदलाव चाहती है और कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत से जिताकर सत्ता में भेजना चाहती है. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के साथ-साथ केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार इस बार बनने जा रही है और भाजपा पूरे देश में बहुत बड़े मार्जन से हारेगी. 

रिपोर्ट- नंद लाल, नालागढ़

 

Read More
{}{}