Home >>Himachal Pradesh

Elon Musk की जगह अब ट्विटर का कमान संभालेंगी लिंडा याकारिनो! जानें कौन हैं नई CEO?

Twitter New CEO: ट्विटर को अब जल्द ही नए सीईओ मिलने वाली है. जिसकी घोषणा एलन मस्क ने खुद अपने पोस्ट में की है. 

Advertisement
Elon Musk की जगह अब ट्विटर का कमान संभालेंगी लिंडा याकारिनो! जानें कौन हैं नई CEO?
Stop
Zee News Desk|Updated: May 12, 2023, 06:09 PM IST

Twitter New CEO: एलन मस्क बीते कुछ समय से अपने हर एक पोस्ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं अब उन्होंने एक और पोस्ट की, जिसमें वो अपने पद से हटने की बात कर रहे हैं.  बता दें, ट्विटर को अब जल्द ही नए सीईओ मिलने वाली है. जिसकी घोषणा एलन मस्क ने खुद अपने पोस्ट में की है. 

एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  ट्विटर का नया सीईओ मिल चुका है और वह 6 छफ्ते में काम शुरू कर देंगी. एलन मस्क ने ट्विटर की कमान एक महिला के हाथों में सौंपने की बात कही है. हालांकि एलन मस्क ने किसी भी नाम पर की चर्चा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि सीईओ की रेस में सबसे आगे एनबीसी यूनिवर्सल की प्रमुख​ लिंडा याकारिनो हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वो चीफ एग्जीक्यूटिव चेयरमैन और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के पद पर रहेंगे.

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: : परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा की सगाई कल, तैयारियां हुई शुरू

कौन हैं लिंडा याकारिनो
बता दें, लिंडा याकारिनो साल 2011 से एनबीसी यूनिर्वसल के साथ जुड़ी हुई हैं. वह कंपनी की अध्यक्ष, ग्लोबल एड और साझेदारी के रूप में काम करती हैं. लिंडा मनोरंजन और डिजिटल एड डिपॉर्टमेंट में भी काम किया था. वो एनबीसी यूनिर्वसल में टॉप एडवरटाइजिंग सेल एग्जीक्यूटिव हैं. वहीं टर्नर में भी लिंडा ने 19 साल तक काम किया है, जो कार्यकारी उपाध्यक्ष, सीईओ, विज्ञापन हेड और अधिग्रहण हेड के रूप में काम कर रही थी. उन्होंने पेन स्टेट यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. यहां उन्होंने लिबरल आर्ट और टेली कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है. 

Read More
{}{}