Home >>Himachal Pradesh

Rubina Dilaik: जबरदस्त लुक में रुबीना दिलैक ने शेयर की फोटो, अदाएं देख आप भी हो जाएंगे फिदा!

 टीवी की फेमस बहू और बिग बॉस की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस वक्त टॉप की एक्ट्रेस में से एक हैं. अब वह जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी फोटो शेयर की है.

Advertisement
Rubina Dilaik: जबरदस्त लुक में रुबीना दिलैक ने शेयर की फोटो, अदाएं देख आप भी हो जाएंगे फिदा!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 07, 2022, 06:16 PM IST

Rubina Dilaik: टीवी की फेमस बहू और बिग बॉस की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस वक्त टॉप की एक्ट्रेस में से एक हैं. अब वह जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी फोटो शेयर की है. जिसे लेकर हर तरफ उनके लुक और कातिलाना अंदाज की चर्चा हो रही है. सबसे पहले आप भी एक्ट्रेस की यह खूबसूरत तस्वीर को देखें. 

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लू प्रिटेंट आउटफिट पहन रखी है. इसके साथ ही उस पर सिल्वर ज्वैलरी कैरी करके एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती में चार-चांद लगा दिया है. 

बता दें, एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में भी दिखने वाली हैं. जिसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म अर्ध में भी दिखने वाली हैं, जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. बता दें, इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ राजपाल यादव भी नजर आएंगे. 

Watch Live

Read More
{}{}