Home >>Himachal Pradesh

विक्की कौशल, भूमि और कियारा की नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' 16 दिसंबर को OTT पर होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (vicky kaushal), भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) और कियारा आडवाणी (kiara Advani) की नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda naam mera) की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म में आपको इन तीनों सितारों का कॉमेडी अवतार देखने को मिलेगा.

Advertisement
विक्की कौशल, भूमि और कियारा की नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' 16 दिसंबर को OTT पर होगी रिलीज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 18, 2022, 07:47 PM IST

vicky kaushal New Govinda naam mera Movie: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (vicky kaushal), भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) और कियारा आडवाणी (kiara Advani) की नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda naam mera) की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म में आपको इन तीनों सितारों का कॉमेडी अवतार देखने को मिलेगा. फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी शुक्रवार को जारी कर दी गई है. 

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित गोविंदा नाम मेरा का पोस्टर देखने के बाद से फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है. बता दें, गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के 4 पोस्टर को शेयर किया है. पहले पोस्टर में विक्की और भूमि हैं जिसमें लिखा कि ये गोविंदा की कहानी नहीं है ये आम कहानी है.

वहीं दूसरे पोस्टर में कियारा आडवाणी हैं, जिसके साथ लिखा है कि आओ और कहा हाई हुकू विद सुकू. इसके साथ तीसरे पोस्टर में भूमि एक कुर्सी पर हाथ में प्लेट लेकर बैठे हुए नजर आ रही है. जिसमें लिखा है कि गौरी आ रह है, तैयार हो कि नहीं. वहीं आखिरी में विक्की कौशल का पोस्टर है, जिसमें वह नाच रहे हैं. उसमें लिखा है कि गोविंदा नाम मेरा, नाचना काम मेरा, आ रहा हूं जल्द, अपनी कहानी लेकर.  

Urfi Javed: कपड़े की जगह उर्फी ने पहनी मोबाइल और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-'फुली चार्ज्ड'

फिलहाल पोस्टर देखकर इतना तो साफ है कि यह मूवी काफी फनी होने वाली है. जिसे देखकर हर कोई हसंने पर मजबूर हो जाएगा. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो विक्की कौशल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में सारा अली खान और तृप्ति डिमरी के साथ नजर आने वाले हैं.  

Watch Live

Read More
{}{}