Home >>Himachal Pradesh

Urfi Javed Topless: बिना कपड़ों के उर्फी जावेद ने शेयर की वीडियो! बालों के गजरे से बनाया स्कर्ट

Urfi Javed Topless New Dress Video: उर्फी ने अपनी नई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें उर्फी टॉपलेस होकर सिर्फ गजरे से बनी स्कर्ट पहनकर बोल्ड पोज देते हुए वीडियो शूट करवाई है.

Advertisement
Urfi Javed Topless: बिना कपड़ों के उर्फी जावेद ने शेयर की वीडियो! बालों के गजरे से बनाया स्कर्ट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 10, 2023, 01:01 PM IST

Urfi Javed Topless New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को आज कौन नहीं जानता. उर्फी हमेशा अपने कपड़ों के फैशन सेंस और बेधड़क बयान को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है. उर्फी की अतरंगी ड्रेस हर बार चर्चा का विषय बन जाती है. ऐसे में उर्फी ने अपनी नई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें उनका अंदाज लोगों को पसंद नहीं आ रहा. ऐसे में अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखिए ये वीडियो..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी हर बार नए-नए तरह के आउटफिट में नजर आती है. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया (social media) पर काफी ट्रोल भी किया जाता है. हाल ही में उर्फी ने एक नया वीडियो शेयर किया है. इस बार उर्फी जावेद केवल गजरा पहने हुए नजर आ रही हैं. उर्फी टॉपलेस होकर सिर्फ गजरे से बनी स्कर्ट पहनकर बोल्ड पोज देते हुए वीडियो शूट करवाई है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद अपने बालों में गजरा लगाई हुई हैं. साथ ही उर्फी जावेद शान से टॉपलैस होकर कैमरे के आगे पोज दे रही हैं. उन्होंने एक हाथ से अपने बालों में लगे गजरे से अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाया है. इसके अलावा उन्होंने गजरे से बने क्रॉप स्कर्ट को पहना है. ऐसे में उर्फी का टॉपलेस अंदाज में यह वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है.

Horoscope Today 10 April 2023: मेष, कुंभ सहित इन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, जानें क्या है आपका राशिफल?

बता दें, इस वीडियो को देखकर कई लोगों में गुस्सा भी नजर आया. कई लोगों ने उर्फी जावेद को ट्रोल भी किया है. एक ने लिखा है, 'रमजान का ख्याल कर लो प्लीज. तो वहीं' एक ने लिखा है, 'इसका तो रमजान चल रहा है. कैसी है यार यह. इसको अपने गॉड से कोई लगाव नहीं. तो वहीं दूसरे ने लिखा है, 'पागल हो गई है, लग रहा है. कोई शर्म नहीं है. छी. कमेंट करते हुए किसी ने लिखा कि, 'क्या-क्या देखना पड़ रहा है.  वहीं किसी ने लिखा कि मुस्लिम के नाम पर कलंक हो तुम, रमजान का भी ख्याल नहीं. 

Watch Live

Read More
{}{}