Home >>Himachal Pradesh

Urfi Javed ने ओपन टॉप पहनकर खेला गेम, फैंस ने पूछा अजीबो-गरीब सवाल

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसके बाद से जमकर उर्फी का यह वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है.

Advertisement
Urfi Javed ने ओपन टॉप पहनकर खेला गेम, फैंस ने पूछा अजीबो-गरीब सवाल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 18, 2022, 11:07 PM IST

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद हमेशा ही अपनी अलग-अलग तरीकों के कपड़े पहनने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसी कड़ी में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप भी यह वीडियो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (urf7i)

इस वीडियो को उर्फी जावेद ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके बाद से जमकर उर्फी का यह वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी ऑरेंज कलर की रिवीलिंग टॉप  पहने हुई नजर आ रही हैं. उर्फी का यह टॉप सामने से काफी ज्यादा ओपन है. जिसे एक्ट्रेस ने एक डोरी की मदद से रोका है. 

Tejaswi Prakash की खूबसूरती देख आप भी बोल पड़ेंगे वाह! देखें फोटो

इस वीडियो में उर्फी जावेद पूल खेलती हुई नजर आ रही हैं. जिसमें वह काफी बोल्ड दिख रही हैं. वह दोनों हाथों से स्टिक को पकड़कर बॉल को मारने का कोशिश कर रही हैं. हालांकि, इसमें वह असफल रहती हैं. जो वीडियो में साफ-साफ देखने को मिल रहा है. 

Urfi Javed ने रस्सी से बनी ब्रा पहन किया डांस, वीडियो देख आप रहे जाएंगे दंग

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा कि पूल खेलने का सही तरीका ये है. बता दें, उर्फी ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया, वैसे ही लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. अब तक इस वीडियो को 6 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं एक हजार से अधिक लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है. फैंस ने कमेंट कर उर्फी जावेद से सवाल भी किए क्यों ऐसे कपड़े पहनते हो? तो वहीं किसी ने लिखा कि खेलने नहीं आता क्या? 

Watch Live

Read More
{}{}