Home >>Himachal Pradesh

टीवी की नागिन Tejasswi Prakash ने अपने अंदाज से लोगों को किया घायल, देखें फोटो

बिग बॉस विजेता और नागिन की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश हर किसी के दिलों में बसती हैं. जहां वो रियल लाइफ में काफी चुलबुल हैं, तो वहीं सीरियल में वो बिल्कुल अलग किरदार में नजर आती हैं. हालांकि, लोगों ने एक्ट्रेस का चुलबुला अंदाज बिग बॉस के घर में देखा है.

Advertisement
टीवी की नागिन Tejasswi Prakash ने अपने अंदाज से लोगों को किया घायल, देखें फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 22, 2022, 09:01 PM IST

Tejasswi Prakash: बिग बॉस विजेता और नागिन की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश हर किसी के दिलों में बसती हैं. जहां वो रियल लाइफ में काफी चुलबुल हैं, तो वहीं सीरियल में वो बिल्कुल अलग किरदार में नजर आती हैं. हालांकि, लोगों ने एक्ट्रेस का चुलबुला अंदाज बिग बॉस के घर में देखा है. ऐसे में तेजस्वी प्रकाश के काफी ज्यादा फैंन फॉलोइंग है. जिसके लिए अक्सर एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है. जिसे देखकर फैंस उनकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखें यह फोटो.

इस फोटो में वो सिल्वर मैटेलिक कलर के ड्रेस में दिख रही हैं.  जिसके साथ उनका लुक काफी खूबसूरत दिख रहा है. इस लुक में उन्होंने काफी पोज दिए हैं. जिसमें वह बिल्कुल कातिलाना अंदाज देते हुए दिख रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी बालों को खुला रखा है. साथ ही आंखों को काफी खूबसूरत तरीके से सजाया है. जिसमें वो काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. 

अब तेजस्वी प्रकाश के इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में अगर आपकी की भी आंखे बड़ी हैं और आप भी तेजस्वी के इस लुक के फैन है, तो आपको इन मेकअप टिप्स को फॉलो कर सकते हैं. 

1. आजकल कलरफुल लेंसेज काफी ट्रेंड में आप इसे खरीद कर आंखों पर लगा सकते हैं, लेकिन आंखों पर  लेंस लगाने से पहले आप देख लें कि आपके स्किन टोन और कपड़ों के साथ लेंस मैच कर रही है की नहीं. इस फोटो में तेजस्वी ने सिल्वर कलर की ड्रेस के हिसाब से मैचिंग लेंस को आंखों पर लगाया है. 

2. इसके बाद आपको आईलुक को बेहतर करने के लिए सही तरीके से काजल लगाना चाहिए. इसे वाटरलाइन और पलकों के नीचे हल्के हाथों से लगाएं. 

3.  आप अपने आईलैश पर मस्कारे की डबल कोट करें. इससे आपके आंखों की खूबसूरती और बढ़ जाएगी. इसके अलावा आपको हैवी और हल्की दोनों तरह की आईलैश भी मार्केट में मिल जाएगी. आप उसका भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

4.  अब आप अपने आंखों पर आईशैडो लगाएं. आप इसका इस्तेमाल करते समय आंखों की बनावट के साथ ही कपड़े के कलर और फैब्रिक पर भी ध्यान देने की जरूरत होती है. 

Watch Live

Read More
{}{}