Home >>Himachal Pradesh

Shamita Raqesh song: शमिता शेट्टी-राकेश बापट का नया 'गाना तेरे विच रब दिसदा' हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आई कमेस्ट्री

Shamita Shetty Raqesh Bapat New Song Video: शुक्रवार को राकेश और शमिता का एक म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ है. इस गाने में दोनों काफी ज्यादा सुंदर लग रहे हैं. बता इस गाने के बोल है 'तेरे विच रब दिसदा'. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लोग भी इस गाने को जमकर शेयर कर रहे हैं. 

Advertisement
Shamita Raqesh song: शमिता शेट्टी-राकेश बापट का नया 'गाना तेरे विच रब दिसदा' हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आई कमेस्ट्री
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 05, 2022, 10:17 PM IST

Shamita Shetty Raqesh Bapat New Song Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और अभिनेता राकेश बापट का नया गाना आज रिलीज हुआ है. जिसे दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है.  शमिता शेट्टी और अभिनेता राकेश बापट उन कपल्स में से हैं, जिनकी जोड़ी बिग बॉस में बनी. फिर ओटीटी में दोनों की नजदीकियां बढ़ीं फिर दोनों ने एक-दूसरे को अपने प्यार का इजहार किया. हालांकि दोनों की जोड़ी लंबे समय के लिए टिक नहीं पाई. 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट को बिग बॉस के घर में काफी ज्यादा प्यार मिला था. ऐसे में ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ फिर से रिश्ते को मजबूत किया है. इसी बीच अब दोनों कलाकार एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, शुक्रवार को राकेश और शमिता का एक म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ है. 

इस गाने में दोनों काफी ज्यादा सुंदर लग रहे हैं. वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो की छोटी सी क्लीप को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी बहन के इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता इस गाने के बोल है 'तेरे विच रब दिसदा'. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लोग भी इस गाने को जमकर शेयर कर रहे हैं. 

भारत में ऐसे जुड़ा रूस और यूक्रेन का पवित्र रिश्ता, वीडियो देख रहे जाएंगे हैरान

कपल के इस नए गाने को मीट ब्रदर्स के साथ सचेत और परंपरा ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखा है. इस गाने के वीडियो में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के साथ  सचेत और परंपरा भी नजर आ रहे हैं. बता दें, इस गाने को रिलीज हुए 10 घंटे हो चुके हैं और इतने कम समय में ही गाने को 12 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. 

Watch Live

 

Read More
{}{}