Home >>Himachal Pradesh

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में फिर से हुई सपना 'Krushna Abhishek' की वापसी, अब खुलेगा ब्यूटी पार्लर

The Kapil Sharma Show Latest Episode: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर कई वजहों से चर्चा में आ गया है. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) फिर से शो में वापसी कर रहे हैं.

Advertisement
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में फिर से हुई सपना 'Krushna Abhishek' की वापसी, अब खुलेगा ब्यूटी पार्लर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 25, 2023, 06:53 PM IST

The Kapil Sharma Show Latest Episode: टीवी के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर कई वजहों से चर्चा में आ गया है. शो के फैंस के लिए अच्छी खबर है.  कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) फिर से शो में वापसी कर रहे हैं. जी हां, खुद कृष्णा ने इस बारे में खुलासा किया है. 

जैसे ही ये खबर सामने आई वैसे ही फैंस काफी खुश नजर आए. वहीं अब कपिल शर्मा के शो पर हंसी का डबल तड़का जरूर लगने वाला है. कृष्णा ने शो में अपनी वापसी को लेकर खुशी जताते हुए कहा कि मैं सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में लौटने को लेकर काफी खुश हूं. उन्होंने इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है.  कृष्णा ने कहा कि प्रोडक्शन हाउस के साथ सभी बातें सुलझ गई हैं. मेरे लिए शो और चैनल फैमिली की तरह हैं.

वहीं शो में अपने किरदार सपना को लेकर एक्टर ने वीडियो भी साझा की है. साथ ही मेकर्स ने भी शो से सपना के फनी वीडियो को शेयर किया है. जिसमें साफ दिख रहा है कि सपना बताती है कि वो शो में वापस आ चुकी हैं. साथ ही शूटिंग भी शुरू हो गई है. 

जानकारी के अनुसार, कृष्णा ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्होंने ये शो इसलिए छोड़ा क्योंकि फीस औऱ पैसों को लेकर पंगा हो गया था. इस सीजन से शुरुआत से ही प्रोडक्शन टीम से उनके अलगाव की खबरें आ रही थीं. अफवाहें तो ये भी थी कि कृष्णा का कपिल शर्मा से मतभेद चल रहा है, जिस वजह से वो शो से दूर हो गए हैं. हालांकि अब फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है.

Read More
{}{}