Home >>Himachal Pradesh

बड़े पर्दे पर नजर आएंगे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत, एक बार फिर थिएटर में रिलीज होगी M.S. Dhoni 'The Untold Story'

Sushant Singh rajput : 12 मई को बड़े पर्दे पर दिखेंगे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, थिएटर में फिर से रिलीज होगी M.S. Dhoni 'The Untold Story'

Advertisement
बड़े पर्दे पर नजर आएंगे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत, एक बार फिर थिएटर में रिलीज होगी M.S. Dhoni 'The Untold Story'
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: May 04, 2023, 06:59 PM IST

Sushant Singh Rajput Movie MS Dhoni- 'The Untold Story': ये कहना गलत नहीं होगी कि सुशांत सिंह राजपूत के काफी ज्यादा चाहने वाले हैं.  सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड पर अपना नाम बनाया था. सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज इस दूनिया में नहीं हैं, लेकिनकरोड़ों लोगों के दिल में आज भी सुशांत सिंह राजपूत जिंदा है.  आज भी फैंस उनको उतना ही प्यार करते हैं. इस बीच उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है.  सुशांत सिहं राजपूत की फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है.  भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान और खेल के दिग्गज एम.एस. धोनी कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं. सुंशात के साथ-साथ धोनी के भी फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. बता दें, ब्लॉकबस्टर एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जिसने 2016 में दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं अब एक बार से फिर से ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं 

Shimla Nagar Nigam Chunav Result Live: शिमला नगर निगम में बहुमत के साथ कांग्रेस का कब्जा, CM सुक्खू ने किया ट्वीट

बता दें, 12 मई को भारतीय सिनेमाघरों में विशेष रूप से हिंदी, तमिल और तेलुगु के सिनेमाघरों में फिर से एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी रिलीज होने के लिए तैयार है. 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' न केवल स्टार स्टूडियोज के लिए, बल्कि दुनिया भर के भारतीयों के लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष फिल्म रही है. जो हमारे सबसे सफल क्रिकेट कप्तान की प्रेरक यात्रा को प्रदर्शित करती है. 

Shimla Nagar Nigam Chunav Results: शिमला नगर निगम चुनाव में बहुमत के साथ कांग्रेस की जीत, AAP की जमानत जब्त

डिज़्नी स्टार के हेड-स्टूडियोज़ बिक्रम दुग्गल ने कहा, "इस री-रिलीज़ का उद्देश्य देश भर में अपने प्रशंसकों को बड़े पर्दे पर क्रिकेट के सबसे जादुई पलों को फिर से जीने का एक और मौका देना है. " बता दें, नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, भूमिका चावला और अनुपम खेर मुख्य रोल में हैं. 

Read More
{}{}