Home >>Himachal Pradesh

Himachal News: हिमाचल फुटबॉल सचिव की गिरफ्तारी को लेकर सिरमौर एसोसिएशन ने कड़ी कार्रवाई की उठाई मांग

Himachal Football Secretary News: नाहन में हिमाचल फुटबॉल सचिव की गिरफ्तारी का मामले पर सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन ने कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. 

Advertisement
Himachal News: हिमाचल फुटबॉल सचिव की गिरफ्तारी को लेकर सिरमौर एसोसिएशन ने कड़ी कार्रवाई की उठाई मांग
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Mar 31, 2024, 02:33 PM IST

Nahan News: गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दीपक शर्मा मामले को लेकर सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन ने कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. 

INDIA गठबंधन की 'महारैली' में CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कहा- आपके केजरीवाल शेर हैं

दीपक शर्मा को शनिवार देर शाम गोवा पुलिस द्वारा महिला फुटबॉल खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद गिरफ्तार किया गया था. बता दें, गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दीपक शर्मा सिरमौर जिला के नाहन से तालुक रखते हैं. फुटबॉल एसोसिएशन से जुड़े हुए हैं और कई अहम पदों पर रहे हैं

गोवा में चल रही महिला फुटबॉल लीग के दौरान महिला खिलाड़ियों ने दीपक शर्मा पर अभद्र व्यवहार के आरोप लगाए, जिसके बाद गोवा पुलिस ने दीपक शर्मा को गिरफ्तार किया. मामले को लेकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र थापा ने कहा कि मामले में कड़ी कार्रवाई फुटबॉल सचिव के खिलाफ होनी चाहिए और उन्हें तुरंत सभी पदों से बर्खास्त कर देना चाहिए.  उन्होंने कहा कि फुटबॉल सचिव द्वारा महिला खिलाड़ियों के साथ किया गया दुर्व्यवहार के बाद निंदनीय है. 

सिरमौर जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया कि जब भी महिला फुटबॉल खिलाड़ियों को किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए भेजा जाता है, तो उनके साथ महिला कोच का होना बेहद जरूरी है, लेकिन  नियमों को दरकिनार करते हुए दीपक शर्मा खुद महिला खिलाड़ियों को अपने साथ गोवा ले गए और उन्हें किसी होटल में रुकवाने की बजाय अलग से उनके लिए रहने की व्यवस्था की थी.  इसी दौरान लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार किया. 

फुटबॉल एसोसिएशन में कई अहम पदों पर रहे दीपक शर्मा पर पहले भी कई गंभीर आरोप लगते रहे हैं.  गौर हो कि मामले को लेकर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ट्वीट कर कहा है कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है. आवश्यक कानूनी कार्रवाई इस मामले में की जाएगी. 

रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन

Read More
{}{}