Home >>Himachal Pradesh

Sirmaur Accident News: सिरमौर के शिलाई में खाईं में गिरी बोलेरो, 2 लोगों की मौत! 17 लोग घायल

Sirmaur Road Accident News: हिमाचल प्रदेश के शिलाई में बोलेरो खाईं में गिरी. जिसकी वजह से बोलेरो में सावर 19 में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 17 लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

Advertisement
Sirmaur Accident News: सिरमौर के शिलाई में खाईं में गिरी बोलेरो, 2 लोगों की मौत! 17 लोग घायल
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jan 09, 2024, 03:10 PM IST

Sirmaur Road Accident: सिरमौर जिले के शिलाई में बोबरी बशवा सड़क पर बोलेरो कैंपर दुर्घटना ग्रस्त हो गई. बोलेरो में 19 लोग सवार थे. दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 17 अन्य घायल हो गए हैं.  घायलों को शिलाई के सिविल अस्पताल पहुंचा गया है. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को पांवटा साहिब के लिए रेफर किया गया है.  सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार एचपी 85-1377 बोलोरो कैंपर बोबरी बशवा से सवारियां लेकर शिलाई की तरफ आ रही थी. इस दौरान बोलोरो कैंपर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 17 लोग घायल बताए जा रहे हैं. आसपास के लोगों ने गाड़ी गिरने की आवाज सुनी तो ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हुए. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई. 

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और मृतकों को गहरी खाई से बाहर निकाला. सभी को उपचार के लिए शिलाई अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

बता दें, कि इस क्षेत्र में संकरी सड़क है और तीखे मोड़ है. जिसकी वजह से यहां दुर्घटनाओं की संभावनाएं अक्सर बनी रहती है. बावजूद इसके यहां बोलेरो कैंपर में अवैध रूप से सवारियां ढोई जाती है. यही नहीं बोलेरो कैंपर चालक क्षमता से कहीं अधिक सवारियां लेकर इस सड़क पर चलते हैं. हालांकि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है, लेकिन बोलेरो की ओवरलोडिंग और सड़क के खराब हालत दुर्घटना के कारण हो सकते हैं.

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश, पांवटा साहिब

Read More
{}{}