Home >>Himachal Pradesh

Indian army Accident: सिक्किम में सड़क हादसे में भारतीय सेना के 16 जवानों की गई जान

Sikkim Accident: सिक्किम में एक बस गहरी खाई में गिर गई है. जिसमें सेना के जवान सवार थे. इस हादसे में 16 आर्मी जवानों की मौत हो गई. 

Advertisement
Indian army Accident: सिक्किम में सड़क हादसे में भारतीय सेना के 16 जवानों की गई जान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 23, 2022, 04:07 PM IST

Sikkim Army Accident:​ सिक्किम में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां शुक्रवार को एक बस गहरी खाई में गिर गई है. भारत-चीन सीमा के पास उत्तरी सिक्किम में जवानों की गाड़ी के सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई. जिसमें सेना के 16 आर्मी के जवानों की मौत हो गई. वहीं, चार अन्य घायल हो गए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घायल जवानों को उत्तरी बंगाल के एक सैन्य अस्पताल में हवाई मार्ग से ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि ये बड़ा हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, सेना का दुर्घटनाग्रस्त वाहन 20 जवानों को लेकर सीमा की चौकियों पर ले जा रहा था. वहां जेमा क्षेत्र के एक मोड पर अचानक वाहन का संतुलन बिगड़ता है और वाहन सैकड़ों फीट नीचे गिर जाता है.

राजनाथ सिंह ने किया ट्वीट
इस दुखद हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपना दुख वयक्त किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, उत्तरी सिक्किम में एक सड़क दुर्घटना के कारण भारतीय सेना के जवानों की जान जाने से गहरा दुख हुआ. राष्ट्र उनकी सेवा और प्रतिबद्धता के लिए हृदय से आभारी है. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं.  जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. 

Watch Live

Read More
{}{}