Home >>Himachal Pradesh

हिमाचल पुलिस ने चंडीगढ़ के ऑटो चालक का काटा 27,500 रुपये का चालान, ड्राइवर Shock

वाहनों के चालान से तो हर कोई वाकिब ही है. वहीं अब तो ऑनलाइन भी चालान हो रहे हैं. आप अपनी गाड़ी से कहीं भी ट्रैवल कर रहे हो, अगर यातायात नियमों का पालन नहीं करते हैं, तो ट्रैफिक पुलिस आपका चालान काट देगी. जिसका मैसेज आपको आपके मोबाइल पर ही मिल जाएगा.

Advertisement
हिमाचल पुलिस ने चंडीगढ़ के ऑटो चालक का काटा 27,500 रुपये का चालान, ड्राइवर Shock
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 26, 2022, 02:37 PM IST

Shocking News: वाहनों के चालान से तो हर कोई वाकिब ही है. वहीं अब तो ऑनलाइन भी चालान हो रहे हैं. आप अपनी गाड़ी से कहीं भी ट्रैवल कर रहे हो, अगर यातायात नियमों का पालन नहीं करते हैं, तो ट्रैफिक पुलिस आपका चालान काट देगी. जिसका मैसेज आपको आपके मोबाइल पर ही मिल जाएगा. देश के अधिकतर शहरों में वाहनों के ऑनलाइन चालान शुरू हो गए हैं. जिसमें चंडीगढ़ और हिमाचल शामिल है. 

अपने चेहरे के दाने या पिंपल से आप भी हैं परेशान, तो हर दिन अपने फेस पर लगाएं ये चीज

हालांकि, जो खबर सामने आई है. उसे आप गलती कहें या लापरवाही ये आपकी मर्जी है. क्योंकि इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, हिमाचल परिवहन की तरफ से चंडीगढ़ के ऑटो चालक को मोबाइल पर हिमाचल परिवहन विभाग की तरफ से मैसेज आया, जिसके बाद उसके होश उड़ गए. अब होश उड़े भी क्यों नहीं, चालान की राशि है ही इतनी ज्यादा. 

Sunny Leone: सनी लियोनी ने ऑफ शोल्डर ब्लू ड्रेस पहन शेयर की किलर फोटो, फैंस हुए दीवाने

हुआ ये कि चंडीगढ़ में ऑटो चालक का हिमाचल परिवहन विभाग ने भारी भरकम चालान काट दिया है. परिवहन ने ऑटो चालक का कुल 27,500 रुपये का चालान काटा है. जिसकी जानकारी मिलने के बाद से ऑटो चालक परेशान है. ऐसे में चालक ने इसकी शिकायत चंडीगढ़ पुलिस और हिमाचल परिवहन विभाग में की है. 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, चंडीगढ़ में रहने वाले आटो चालक दुर्गा नंद के पास हरियाणा नंबर एचआर 68 बी 8822 ऑटो है, जिसका हिमाचल परिवहन ने ऑनलाइन चालान काट दिया है.  ऑटो चालक का कहना है कि वह ट्राईसिटी (चंडीगढ़, पंचकूला, मोहाली) में सवारियां को बैठाते हैं, लेकिन वह कभी हिमाचल नहीं गए और कभी भी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन नहीं किया. चालक का कहना है कि चंडीगढ़ में नियम सख्त होने के बावजूद आज तक उनका शहर में कभी चालान नहीं कटा है, जबकि हिमाचल परिवहन विभाग ने उनके ऑटो का इतना मोटा चालान भेज दिया. 

वहीं, चंडीगढ़ ऑटो यूनियन के प्रधान अनील कुमार ने कहा पहले भी इस तरह की लापरवाही हिमाचल परिवहन की तरफ से आ चुकी है. एक ऑटो चालक को 35 हजार रुपये का चालान भेजा गया था.  बाद में शिकायत करने के बाद चालान कैंसिल किया गया था.  

Watch Live

Read More
{}{}