Home >>Himachal Pradesh

Himachal Lok Sabha Chunav: ऐतिहासिक रहा PM मोदी का 10 साल का कार्यकाल- शिमला से प्रत्याशी सुरेश कश्यप

Shimla Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने राजगढ़ क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया.  इस दौरान उन्होंने कई नुक्कड़ और जनसभाओं को संबोधित किया.

Advertisement
Himachal Lok Sabha Chunav: ऐतिहासिक रहा PM मोदी का 10 साल का कार्यकाल- शिमला से प्रत्याशी सुरेश कश्यप
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Apr 25, 2024, 04:06 PM IST

Shimla Lok Sabha Election: लोकसभा के चुनाव देश में हैं. हिमाचल में आखिरी चरण में मतदान होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियां रैलियों में जुट चुकी हैं. वहीं, प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच जमकर टक्कर देखने को मिल रहा है. इसी में आज यानी गुरुवार को शिमला संसदीय लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप चुनाव प्रचार के दौरान सिरमौर जिले के राजगढ़ क्षेत्र में पहुंचे. 

शिमला सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी ने नाहन में किया चुनाव प्रचार, सुरेश कश्यप को लेकर कही ये बात

यहां उन्होंने नुक्कड़ सभाएं की. इस दौरान उन्होंन प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमले किए.  साथ ही केंद्र की मोदी सरकार का 10 साल का कार्यकाल ऐतिहासिक करार दिया.  शिमला से भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि पिछले 10 सालों में समाज के हर वर्ग को केंद्र की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला है. इस दौरान हर वर्ग का विकास हुआ है. चुनाव में महिलाओं को आरक्षण देने का काम हुआ है.आने वाले समय में 68 विधानसभा क्षेत्रों वाले हिमाचल में 23 महिला विधायक होंगी.

सुरेश कश्यप ने आगे कहा कि राजगढ़ में आयोजित अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन में हिसा लेने भी पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि प्रदेश में दिसंबर 2022 में बनी सरकार कुप्रबंधन वाली सरकार के नाम से जानी जाएगी.  उन्होंने कहा जब से प्रदेश में कांग्रेस सरकार आई है, तब से केवल हिमाचल की प्रगति नीचे की ओर चलती दिखाई दे रही है. 

किसी भी नई योजना का निर्माण नहीं किया गया है. एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बन रही है और प्रदेश से कांग्रेस सरकार के जाने का समय आ गया है.

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश, पांवटा साहिब

Read More
{}{}