Home >>Himachal Pradesh

शिमला से BSP कैंडिडेट अनिल मंगेट ने नाहन में की प्रेसवार्ता, कहा- लोगों का मिल रहा भरपूर समर्थन

Shimla BSP Candidate: नाहन में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल मंगेट ने प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर क्षेत्र की अनदेखी के आरोप लगाए. 

Advertisement
शिमला से BSP कैंडिडेट अनिल मंगेट ने नाहन में की प्रेसवार्ता, कहा- लोगों का मिल रहा भरपूर समर्थन
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: May 25, 2024, 05:36 PM IST

Nahan News: शिमला संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल मंगेट आज सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन ने चुनाव प्रचार करने पहुंचे और इस दौरान पत्रकार से बातचीत की. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी को शिमला संसदीय क्षेत्र के भीतर लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. अनिल मंगेट ने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र के जिस भी इलाके में जा रहे हैं. वहां देखने को मिल रहा है कि लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं.

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पूजा ठाकुर ने हिमाचल में 1 जून को मतदान करने के लिए लोगों से की अपील

उन्होंने कहा शिमला संसदीय क्षेत्र से चाहे बीजेपी के सांसद रहे हो या कांग्रेस के जन समस्याओं को लेकर गंभीर नहीं रहे और यही कारण है कि आज भी लोगों को यहां मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसना पड़ रहा है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था भी एक बड़ा मुद्दा है और आए दिन हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था  बिगड़ रही है. 

बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार ने कहा कि चुनाव के समय में हमेशा ही भाजपा और कांग्रेस द्वारा लोगों को गुमराह किया जाता है. उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद सुरेश कश्यप अपने कार्यकाल में कोई भी विकास के कार्य नहीं करवा पाए हैं. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी अपने चुनाव क्षेत्र में भी समस्याओं को नहीं उठा पा है और वहां की जनता का ही समस्या से जूझ रही है. उन्होंने शिमला संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाने के लिए बसपा सुप्रीमों मायावती का आभार जताया. 

रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन

 

{}{}