Home >>Himachal Pradesh

Himachal Weather: कांगड़ा, बिलासपुर और हमीरपुर में अगले 3 घंटे भारी, हो सकती है बारिश

Himachal Weather Alert: आईएमडी, शिमला ने प्रदेश के कांगड़ा, ऊना, बिलासपुर और हमीरपुर में अगले 3 घंटों के लिए बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. 

Advertisement
Himachal Weather: कांगड़ा, बिलासपुर और हमीरपुर में अगले 3 घंटे भारी, हो सकती है बारिश
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Aug 28, 2023, 01:08 PM IST

Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में मौसम शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में अभी भी बारिश का दौर जारी है. वहीं कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. आईएमडी, शिमला ने प्रदेश के कांगड़ा, ऊना, बिलासपुर और हमीरपुर में अगले 3 घंटों के लिए बारिश की संभावना जताई है. 

Oldest City: जानिए दुनिया के सबसे पुराने शहरों के नाम, भारत का ये शहर भी है शामिल

मौसम विभान ने इन जिलों में हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की बात कही है. वहीं, मौसम को देखते हुए इन जिलों में लोगों को सावधानी बरतने, नदी-नालों और लैंडस्लाइड इलाके में नहीं जाने की सलाह दी जा रही है. 

जानकारी के लिए बता दें, कि प्रदेश में चार दिन से मानसून थोड़ा कमजोर था.  इस दौरान कुछ क्षेत्रों में हल्की बारिश हुई है. वहीं, अन्य क्षेत्रों में तीन दिन से धूप खिल रही है. हालांकि, तीन सितंबर तक भारी बारिश से राहत के आसार है. 

Himachal News: हिमाचल में केंद्र सरकार ने क्षतिग्रस्त हुए घरों के निर्माण के लिए दी मंजूरी

वहीं, शिमला में मौसम का काफी ज्यादा असर देखने को मिला है.  शहर में बारिश से काफी तबाही हुई है. कई लोगों को अपने घरों को छोड़कर किराया पर रहना पड़ रहा है. लैंडस्लाइड को देखते हुए 15 से अधिक मकानों को खाली करवाना पड़ा. 

 

Read More
{}{}