Home >>Himachal Pradesh

Shimla News: BJP सांसद सुरेश कश्यप ने PM व ग्रामीण विकास मंत्री का जताया आभार, कही ये बात

Shimla News: शिमला से सांसद सुरेश कश्यप ने PM व ग्रामीण विकास मंत्री का आभार जताया है. उन्होंने PMGSY के तहत बजट स्वीकृति के लिए पीएम का धन्यवाद किया. 

Advertisement
Shimla News: BJP सांसद सुरेश कश्यप ने PM व ग्रामीण विकास मंत्री का जताया आभार, कही ये बात
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Aug 29, 2023, 02:45 PM IST

PMGSY: प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हिमाचल प्रदेश को 2,643 करोड़ के बजट को स्वीकृति मिली है. बजट को स्वीकृति देने के लिए शिमला संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद सुरेश कश्यप ने प्रधानमंत्री व केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज का आभार जताया है. 

Raksha Bandhan Gift: रक्षाबंधन पर बहनों को क्या गिफ्ट दें? यहां जानें बेस्ट Gift Ideas

सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के इस बजट के तहत हिमाचल प्रदेश की 254 सड़कों का कायाकल्प होगा और इसके लिए केंद्र सरकार ने 2,643 करोड़ के बजट को स्वीकृति प्रदान की है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए बहुत बड़ी सौगात है और ऐसे समय में सरकार ने इस बजट को स्वीकृति दी है. जब आपदा से हिमाचल प्रदेश में बड़ी मात्रा में सड़कें ध्वस्त हो चुकी है. 

उन्होंने आगे कहा कि कहा कि 254 सड़कों में से 76 सड़कें उनके अपने शिमला संसदीय क्षेत्र की शामिल है. उन्होंने कहा कि उनके संसदीय इलाके में भी मॉनसून की भारी बरसात से सड़कों को काफी नुकसान पहुंचा है और सड़कों की सुधार दिशा में यह धनराशि मददगार साबित होगी. 

Raksha Bandhan 2023: रक्षा बंधन पर अपने भाई को भेजे ये खूबसूरत राखी

इसके अलावा हिमाचल सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने भी इसके लिए केंद्र सरकार और विशेष तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह और केंद्र के समक्ष हिमाचल के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु का आभार व्यक्त किया है. 

Read More
{}{}