Home >>Himachal Pradesh

सनसनी! बिलासपुर में दो टुकड़े में मिला युवक का शव, गांव में मचा हड़कम

बिलासपुर जिला के झंडूता उपमण्डल के समोह गांव में युवक का शव घर से 300 मीटर की दूरी पर दो अलग-अलग हिस्सों में मिला है.

Advertisement
सनसनी! बिलासपुर में दो टुकड़े में मिला युवक का शव, गांव में मचा हड़कम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 21, 2022, 04:30 PM IST

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल के बिलासपुर जिला के समोह के जंगलों में दो अलग-अलग हिस्सों में युवक के शव मिलने से हड़कम मच गया. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. ऐसे में सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. 

Thursday Tips: गुरुवार के दिन करें ये 5 काम, बनेगी देवगुरु बृहस्पति की कृपा!

बिलासपुर जिला के झंडूता उपमण्डल के समोह गांव में युवक का शव घर से 300 मीटर की दूरी पर दो अलग-अलग हिस्सों में मिला है. जानकारी के अनुसार, युवक पोलटेक्निकल कॉलेज कलोल में पड़ता था और 13 जुलाई को अपने घर से कॉलेज के लिए चला गया था और शाम को घर नहीं आया. ऐसे में जब उससे बात हुई तो सवाल पूछने पर उसने बताया कि वह नानी के घर मंडी जा रहा है. 

E shram के लिए अगर आपने भी किया है अप्लाई, तो पढ़ लें यह खबर

जब परिजनों से काफी दिनों तक सम्पर्क नही हुआ, तो परिजनों ने 19 जुलाई को पुलिस थाना झंडूता में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन आज यानी गुरुवार को सुबह घर से उसके पिता अपने निजी काम से कही जा रहे थे, तो घर से 300 मीटर दूर उन्हें रास्ते में एक बौरा दिखाई दिया. जिससे बदबू आ रही थी, नजदीक जाकर देखा तो उसमें शरीर का एक हिस्सा कटा हुआ मिला तो कुछ देर बार जब उन्होंने कटे हुए शरीर के दूसरे भाग की तलाश करना शुरू की, तो उन्हें 3 किलोमीटर आगे समोह के पास दूसरा शरीर का हिस्सा बोरे में मिला.  जिसकी सूचना उन्होंने स्थानीय लोगों व पुलिस को दी. 

हालांकि, पुलिस ने कटे हुए शरीर के दोनों हिस्सों को कब्जे में ले लिया है और आगमी कार्रवाई की जारी है. वहीं, इस घटना को लेकर बिलासपुर एसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कि यह हत्या किसने की और किन कारणों को लेकर की गई है. वहीं, मंडी की फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है और हत्या की जांच कर रही है. बता दें, इस घटना से पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई है. 

Watch Live

Read More
{}{}