Home >>Himachal Pradesh

Nachan Ki Tol Out: सपना चौधरी का नया गाना 'नाचण की तोल' रिलीज, ठुमकों पर फैंस ने हारे दिल

Sapna Choudhary Latest New Song: Sapna Choudhary Latest New Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना 'नाचण की तोल' (Nachan Ki Tol Out) सोमवार को रिलीज हुआ है. जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 

Advertisement
Nachan Ki Tol Out: सपना चौधरी का नया गाना 'नाचण की तोल' रिलीज, ठुमकों पर फैंस ने हारे दिल
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jul 04, 2022, 06:30 PM IST

Sapna Choudhary Latest New Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना 'नाचण की तोल' (Nachan Ki Tol Out) सोमवार को रिलीज हुआ है. जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सपना के लाखों फैंस उनके गाने और डांस का हमेशा इंतजार करते हैं. ऐसे में इस गाने के रिलीज होते ही फैंस में काफी खुशी को देखने को मिल रही है. आप भी देखिए यह वीडियो.

सपना चौधरी का नया गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को सुनने के बाद आप थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे. इस गाने में सपना के साथ भरत नेगी भी नजर आ रहे हैं. बता दें, इस गाने की लिरिक्स प्रेम जांगड़ा ने लिखा है. जिसका एक छोटा सा क्लिप सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

बरनाला में 28 साल के युवक की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने की सख्त कार्रवाई की मांग

बता दें, सपना के इस गाने को लोगों से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. गाने में सपना का लुख भी स्टनिंग है. लहंगे में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

सपना ने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि डांसिंग में वह बड़े-बड़ों को टक्कर दे सकती हैं. उनके लटकों-झटकों ने फैंस को दीवाना कर दिया है.  इस गाने में सपना अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Watch Live

Read More
{}{}