Home >>Himachal Pradesh

Himachal Pradesh News: अनपढ़ों की जमात है BJP, लोकतंत्र की हत्या कर रही पार्टी- सुरजीत ठाकुर

Himachal Pradesh News: 'आप' नेताओं पर ईडी की कार्यवाही से भड़की आम आदमी पार्टी ने आज शिमला और हमीरपुर में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पार्टी पर कई आरोप भी लगाए गए. 

Advertisement
Himachal Pradesh News: अनपढ़ों की जमात है BJP, लोकतंत्र की हत्या कर रही पार्टी- सुरजीत ठाकुर
Stop
Poonam |Updated: Oct 09, 2023, 04:35 PM IST

समीक्षा कुमारी/शिमला: आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 'आप' नेता व राज्य सभा सदस्य संजय सिंह की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी भड़की हुई है. संजय सिंह के खिलाफ हुई कार्यवाही के खिलाफ आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतर आई है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज शिमला में उपायुक्त कार्यालय के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि केंद्र सरकार जानबूझकर ईडी का दुरुपयोग कर अपने राजनीतिक विरोधियों को दबाने का काम कर रही है.

अनपढ़ों की जमात है बीजेपी- सुरजीत ठाकुर
'आप' प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि बीजेपी अनपढ़ों की जमात है. शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के बाद अब संजय सिंह को जेल में डाल दिया गया है. ये सारी कार्यवाही बिना सबूतों के की गई है. उन्होंने कहा कि ये लोग राजनीति में पढ़े- लिखे लोगों के आने से डर गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Hamirpur उपमंडल के पंचायत प्रतिनिधियों ने SDM के माध्यम से CM सुक्खू को भेजा ज्ञापन

लोकतंत्र की हत्या कर रही भाजपा
इसके साथ ही कहा कि सरकार की गलत नीतियों का जो भी विरोध कर रहा है उसे जेल में डाला जा रहा है. यह लोकतंत्र की हत्या है. देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है. भाजपा के लोग घोटाले के अलग-अलग आंकड़े पेश कर रहे हैं. ये लोग अभी तक कोर्ट में कोई पुख्ता सबूत पेश नहीं कर पाए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा को अपने दोषी और भ्रष्टाचारी लोग दिखाई नहीं दे रहे हैं. विपक्षी दल यह बर्दाश्त नहीं करेंगा. 

ये भी पढ़ें- Hamirpur में केंद्र सरकार को बर्खास्त करने की उठी मांग, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

राष्ट्रपति को भेजा गया ज्ञापन
वहीं, हमीरपुर में भी आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'आप' नेताओं के खिलाफ CBI और ED के छापे सहित पार्टी के खिलाफ केंद्र सरकार की कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन किया. इसके साथ ही जिला दंडाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी भेजा. पार्टी प्रदेश प्रवक्ता बलदेव राज की उपस्थिति में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक से लेकर उपायुक्त कार्यालय तक रोष रैली निकाली.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}