Home >>Himachal Pradesh

Salman Khan: सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, मुंबई पुलिस देगी Y+ सिक्योरिटी

Salman Khan Security: लंबे समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी. ऐसे में मुंबई पुलिस अब से सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी देगी. 

Advertisement
Salman Khan: सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, मुंबई पुलिस देगी Y+ सिक्योरिटी
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 01, 2022, 04:29 PM IST

Salman Khan Latest News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan Security) की मंगलवार को मुंबई पुलिस ने सिक्योरिटी बढ़ा दी. मुंबई पुलिस की ओर से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी दी जाएगी. बता दें, लंबे समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी. जिसके बाद से एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

बता दें, सलमान खान को उसी गैंग से धमकी मिल रही थीं, जिसपर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवासा (Sidhu Moosewala) की हत्या करने का आरोप है. सलमान खान के साथ ही महाराष्ट्र सरकार ने अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी सुरक्षा बढ़ा दी है. उन्हें कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली है. 

Himachal Election: मंडी विधानसभा सीट पर BJP-कांग्रेस के बीच बराबर की जंग, कौन मारेगा बाजी?

अब आप ये भी जान लीजिए की क्या होती है Y+ सिक्योरिटी. बता दें, इस सुरक्षा कैटेगरी में कुल मिलाकर 11 लोग होते हैं. जिसमें 2 कमाडों और 2 PSO भी शामिल होते हैं. इसके अलावा अन्य पुलिसकर्मी होते हैं. यानी कि इसका मतलब है कि सलमान खान के साथ 11 जवान हर समय उनकी सुरक्षा के लिए मौजूद रहेंगे. 

 Himachal Election: धर्मपुर विधानसभा सीट पर BJP की मजबूत पकड़, क्या कांग्रेस-AAP बदल पाएगी रिवाज?

आपके जानकारी के लिए बता दें, सलमान खान के पिता सलीम मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. वॉक के बाद सलीम खान को एक अज्ञात लेटर मिला था. जिसमें उन्हें और सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. लेटर में लिखा था, कि सलीम, सलमान बहुत जल्द आपका भी हाल मूसेवाला जैसा होगा. 

Watch Live

 

 

Read More
{}{}