Home >>Himachal Pradesh

RR vs PBKS ipl 2023 Weather Report: क्या गुवाहाटी का मौसम राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच बनेगी बाधा?

RR vs PBKS IPL Live today Match: गुवाहाटी आज आईपीएल की शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन दिन में बारिश नहीं होने के कारण शाम को  (मैच के समय के दौरान)  40 प्रतिशत बारिश होने की संभावना  है. बता दें, आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच है.

Advertisement
RR vs PBKS ipl 2023 Weather Report: क्या गुवाहाटी का मौसम राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच बनेगी बाधा?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 05, 2023, 03:44 PM IST

RR vs PBKS IPL Live today Match: राजस्थान रॉयल्स बुधवार, 5 अप्रैल यानि आज गुवाहाटी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 संस्करण के अपने दूसरे गेम में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैदान में उतरने के लिए पूरे तरह से तैयार हैं. राजस्थान रॉयल्स अपने 7 घरेलू मैचों में से दो की मेजबानी गुवाहाटी के बारासपरा स्टेडियम में करेगी. दोनों ही टीमों ने अभी तक अपने जबरदस्त प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन किया है. 

RR vs PBKS Dream11 Prediction: फिर से जीत की उम्मीद लेकर मैदान में उतरेगी पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स, जानें पिच रिपोर्ट

रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रन से हराया, वहीं  शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मोहाली में बारिश से प्रभावित होने के बावजूद मैच में जीत हासिल की. इस सीजन के पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने जीत हासिल कर सबका दिल जीत लिया है. जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल और कप्तान संजू सैमसन  की स्तरीय गेंदबाजी ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों  को पूरी तरह से धूल चटा दी. इम्पैक्ट प्लेयर रूल से रॉयल्स को सबसे ज्यादा फायदा होगा क्योंकि उन्हें अब एक एक्स्ट्रा बल्लेबाज या गेंदबाज को टीम में खिलाने ने का मौका मिलेगा, जिससे कि एक ऑलराउंडर की जरूरत खत्म हो जाएगी. राजस्थान रॉयल्स का यही उम्दा प्रदर्शन रहा, तो उन्हें इस सीजन का खिताब जीतने से कोई नहीं रोक सकता. 

RR vs PBKS Weather Report: क्या एक बार फिर होगा राजस्थान रॉयल्स और बारिश का आगमन? 
बता दें, बारिश इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले का मजा खराब कर सकती है. जानकारी के अनुसार, गुवाहाटी आईपीएल की शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन दिन में बारिश नहीं होने के कारण शाम को  (मैच के समय के दौरान)  40 प्रतिशत बारिश होने की संभावना  है. हालांकि जैसे-जैसे समय नज़दीक आ रहा है बारिश की संभावना  कम हो रही है , जिसका मतलब है कि बारिश एक समय बाद रुक सकती  है, लेकिन कही न कही यह मौसम का मायाजाल खेल को प्रभावित ज़रूर करेगा.

Watch Live

Read More
{}{}