Home >>Himachal Pradesh

RR vs PBKS Dream11 Prediction: फिर से जीत की उम्मीद लेकर मैदान में उतरेगी पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स, जानें पिच रिपोर्ट

RR vs PBKS Dream 11 Prediction: आईपीएल 2023 में आज यानी 5 अप्रैल को टूर्नामेंट का आठवां मैच पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals vs Punjab Kings) के बीच होने जा रहा है.  

Advertisement
RR vs PBKS Dream11 Prediction: फिर से जीत की उम्मीद लेकर मैदान में उतरेगी पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स, जानें पिच रिपोर्ट
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Apr 05, 2023, 01:49 PM IST

RR vs PBKS Dream 11 Prediction: आईपीएल 2023 में सभी 10 टीमों के बीच एक के बाद एक शानदार मैच हम सभी को देखने को मिल रहे हैं. कल गुजरात ने दिल्ली को हराकर शानदार जीत दर्ज की है.  वहीं आज यानी 5 अप्रैल को टूर्नामेंट का आठवां मैच पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals vs Punjab Kings) के बीच होने जा रहा है.  बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह मैच गुवाहटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 

बता दें,  पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की शुरूआत काफी बेहतर रही थी. पंजाब ने कोलकाता तो वहीं राजस्थान ने हैदराबाद को अपने पहले मैच में शिकस्त दी थी. ऐसे में दोनों ही टीम आज अपनी जीत के लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी. आज के इस खबर में हम आपको बताएंगे पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ड्रीम11 टीम (RR vs PBKS Dream11 Team) और पिच रिपोर्ट के बारे में. 

IPl 8th Match - 
RR vs PBKS
Toss - 7 PM
Venue - ACA Stadium, Guwahati
Date -  Wednessday, April 05, 2023
Time -  7:30 PM

राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स ड्रीम 11 प्रिडिक्शन (RR vs PBKS Dream11 Prediction)- 

कप्तान - जॉस बटलर
उपकप्तान - भानुका राजपक्षे
विकेटकीपर - संजू सैमसन
बल्लेबाज - यशस्वी जायसवाल, जॉस बटलर, धवन 
ऑलराउंडर -  जेसन होल्डर, सिकंदर रजा
गेंदबाज - चहल, बोल्ट, अर्शदीप सिंह

राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स पिच रिपोर्ट (RR vs PBKS Pitch Report)
राजस्थान और पंजाब (RR vs PBKS) के बीच आज का मैच गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में हो रहा है. इस पिच को बैटर्स के लिए काफी अच्छा माना जाता है. यह एक ऐसी पिच है. जहां बैटमैन गेंद के उछाल को सही आंक सकते हैं. सबसे खास बात ये है कि इससे पहले इस स्टेडियम में कोई भी आईपीएल मैच नहीं खेला गया है. ऐसे में ये असम के लोगों को लिए पहला ऐसा मौका होगा कि वह आईपीएल के मैच को देख पाएंगे.

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11 (PKBS Playing 11)
शिखर धवन(c), शाहरुख़ खान, बी राजपक्सा, सिकंदर रजा, सम कुर्रान, प सिमरन सिंह, जम शर्मा, हरप्रीत ब्रार, क रबाडा, रद चाहर, अर्शदीप सिंह.

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग 11 (RR Playing 11)
संजू सैमसन (c),शिमरोन हेटमेयर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, आर पराग, केआर सेन, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर,  जोस बटलर, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल.

Watch Live

Read More
{}{}