Home >>Himachal Pradesh

Accident: हिमाचल के चंबा में हुआ बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौत, तीन घायल

हिमाचल प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे में कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं. ऐस में शनिवार को देर शाम चंबा-पठानकोट नेश्नल हाईवे पर एक ट्रैक्टर के दुर्घटना होने से इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Advertisement
Accident: हिमाचल के चंबा में हुआ बड़ा हादसा,  2 लोगों की मौत, तीन घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 04, 2022, 05:41 PM IST

चंबा: हिमाचल प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे में कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं. ऐस में शनिवार को देर शाम चंबा-पठानकोट नेश्नल हाईवे पर एक ट्रैक्टर के दुर्घटना होने से इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें तत्काल नजदीकि मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जिनका इलाज किया जा रहा है. 

Sunday Totke: रविवार के दिन जरूर करें ये काम, खुल जाएगी आपकी किस्मत!

मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, इस हादसे के शिकार हुए लोग सड़क किनारे डिवाइडर लगाने के काम कर रहे थे. शनिवार शाम ये सभी अपना काम करके ट्रैक्टर पर सवार होकर चंबा लौट रहे थे. इस दौरान चनेड से कुछ दूरा पर रजोली मोड़ पर ट्रैक्टर चालक अचानक से अपना नियंत्रण हो देता है, जिसके कारण गाड़ी सड़क से गिरकर नीचे खेतों में जा गिरी. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, ड्राइवर समेत 3 मजदूरों ने छलांग लगाकर अपनी जान बचा ली. 

Teachers Day: शिक्षक दिवस पर अपने टीचर्स को ये खास मैसेज भेजकर दें शुभकामनाएं

जैसे ही इस हादसे की जानकारी को पुलिस को मिली. वैसे ही मौके पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच जुट गई. 

Watch Live

Read More
{}{}