Home >>Himachal Pradesh

Sidhu Moosewala Last Song: निधन के बाद सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना हुआ रिलीज, आप भी देखें

Sidhu Moosewala Last Song: मशहूर और दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Song) का आखिरी गाना उनके सोशल मीडिया हैंडल (Youtube) पर रिलीज कर दिया गया है. आप भी देखें यह वीडियो

Advertisement
Sidhu Moosewala Last Song: निधन के बाद सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना हुआ रिलीज, आप भी देखें
Stop
Pramod Sharma1|Updated: Jun 23, 2022, 06:10 PM IST

Sidhu Moosewala Last Song: पंजाब के मशहूर और दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Song) का आखिरी गाना उनके सोशल मीडिया हैंडल से रिलीज कर दिया गया है. इस बात की जानकारी उनके सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की गई है. पोस्ट में गाने का पोस्टर साथ ही गाना रिलीज होने की टाइम बताई गई थी. 

बता दें, जैसे ही यह पोस्ट किया गया था, वैसे ही लोगों में खुशी की लहर देखने को मिल गई. इस पोस्ट ने उनके फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है, तो वहीं सिंगर को याद करके लोगों की आंखें भी नम हो गई. 

सतलुज यमुना लिंक (SYL) नहर के मुद्दे पर ये गाना सिद्धू ने लिखा था, जो नदी के पानी पर पंजाब के अधिकारों और जेलों में बंद सिख कैदियों पर बनी है. यह गाना सिद्धू मूसेवाला के जीवन का आखिरी गाना है. इसी वजह से उनके फैंस के में मन में इस गाने को लेकर काफी भावनाएं भी हैं. 

आपको बता दें, सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को धार-धार गोलियों मारकार हत्या कर दी गई थी. सिद्धू का नाम पंजाब के बेहतरीन गायकों में शुमार था. हालांकि, उनके गानों को लेकर काफी विवाद होता था, लेकिन उनके गानों को फैंस काफी पसंद करते थे. ऐसे में उनके मौत से फैंस को तगड़ा झटका लगा था.

Watch Live

Read More
{}{}