Home >>Himachal Pradesh

पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपराधिक मामलों में कई गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पूरे पंजाब में हर तरफ रोष है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है.

Advertisement
पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपराधिक मामलों में कई गैंगस्टर को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 07, 2022, 05:09 PM IST

परमवीर औलख/अमृतसर: 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से पूरे पंजाब में हर तरफ रोष है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है. ऐसे में पंजाब के डीजीपी के आदेशों पर विशेष मुहिम चलाई गई है, जिसमें नशा-तस्कर और अपराधिक मामलों में नामजद गैंगस्टर के साथियों को पुलिस लगातार गिरफ्तार कर रही है.  साथ ही इस मुहिम में पुलिस को भारी सफलता मिली है.  

CM Bhagwant Mann Wedding: जानें कहां हैं CM मान की पहली पत्नी, जिनसे हो गया था साल 2015 में तलाक

इसी कड़ी में आज यानी गुरुवार को पुलिस कमिश्नर ने पत्रकार वार्ता दौरान बताया कि बीते दिन अमृतसर पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट के तहत 71 केस दर्ज की है, जबकि 79 ड्रग स्मगलर को गिरफ्तार भी किया. उनमें से एक एक व्यक्ति लोरस बिश्नोई का साथी भी गिरफ्तार हुआ है. जिसका नाम साजन कल्याण है और जो अमृतसर के फैजपुरा इलाके से गिरफ्तार किया गया . 

Galliyan Returns Song ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर कर रहा नंबर 1 पर ट्रेंड

वही, उसके पांच साथियों को भी उसके साथ गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से 3 पिस्तौल. जिसमे 1 पाकिस्तान मेड और बाकि 2 यूपी और राजिस्थान मेड है.  बता दें, महेश के ऊपर 21 मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं और नामी गैंगस्टर के साथ उसके संबंध भी सामने आए हैं . बता दें, 79 लोगों की गिरफ्तारी में से 6 लोग लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के पाए गए और 73 गिरफ्तारियां अलग-अलग समय हुई है. जिसमें पुलिस को 1 किलो 21 ग्राम हेरोइन, 4,116 नशीली गोलियां, 1 किलो अफीम, 1 लाख 7 हज़ार 820 की ड्रग मनी और इसके साथ ही एक नए प्रकार की 7. 29 ग्राम ड्रग.

Esha Gupta ने बिकिनी पहन शेयर किया वीडियो, कमेंट में कोरियोग्राफर टेरेंस ने कही दी ये बात

इसके अलावा 2021 में एक कत्ल के केस में हनी मटू नाम के व्यक्ति को अमृतसर के इस्लामाबाद इलाके से गिरफ्तार किया गया था.  इसके साथ स्पेशल ऑपरेशन के तहत कई आर्म एक्ट के मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं. इसमें पांच व्यक्ति गिरफ्तार हुए. इसमें तीन पिस्तौल 11 रौंद, 1 कार और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. इसके साथ ही कल्लूगारे हफ्ते में अमृतसर में कानून व्यवस्था को बनाए रखने और पुलिस की बढ़िया कारगुजारी को देखते हुए पंजाब के डीजीपी की तरफ से अमृतसर पुलिस कमिश्नर डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर और श्री हरमंदिर साहिब इलाके के इंचार्ज पुलिस अधिकारी को प्रशंसा पत्र और अवार्ड भी दिए गए हैं. 

Watch Live

Read More
{}{}