Home >>Himachal Pradesh

Chandigarh: चंडीगढ़ में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 2 लोग हुए गिरफ्तार

चंडीगढ़के सेक्टर-34 थाना पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इसमें थाईलैंड की चार महिलाओं को रेस्क्यू किया है.   Rath yatra 2023: कब है जगन्नाथ पुरी की रथ यात्रा?

Advertisement
Chandigarh: चंडीगढ़ में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 2 लोग हुए गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 07, 2023, 09:13 PM IST

Prostitution case in Chandigarh: चंडीगढ़के सेक्टर-34 थाना पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इसमें थाईलैंड की चार महिलाओं को रेस्क्यू किया है.  

Rath yatra 2023: कब है जगन्नाथ पुरी की रथ यात्रा? जानें रथयात्रा का महत्व

जानकारी के अनुसार, सेक्टर 34 थाना पुलिस ने एसडीपीओ साउथ डीएसपी दलबीर सिंह की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है.  इनमें स्पा सेंटर का मैनेजर निखिल और रिसेप्शनिस्ट पूजा शामिल है. 

Wrestlers Protest: धरने को लेकर पहलवानों का बड़ा फैसला, अनुराग ठाकुर से मिलने के बाद आया नया मोड़

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार,  पुलिस का कहना है कि स्पा के मालिक व एक अन्य युवती की अभी तलाश है. पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-44-सी के एससीओ की पहली मंजिल पर स्थित रागा स्पा सेंटर में थाइलैंड की महिलाओं से देह व्यापार करवाया जा रहा है.  इसके बाद पुलिस की एक टीम बनाई गई.  पुलिस कर्मचारी फर्जी ग्राहक बनकर स्पा में गए और डील तय की.  इसके बाद फर्जी ग्राहक के इशारे पर पुलिस स्पा के अंदर गई, जहां से थाईलैंड की 4 महिलाओं को रेस्क्यू किया. 

Amarnath Yatra 2023: कब शुरू होगी अमरनाथ यात्रा, जानें कैसे होगा रजिस्ट्रेशन

जानकारी के अनुसार,  आरोपी 3 से 10 हजार रुपये में डील करते थे.  थाइलैंड की चार महिलाओं की उम्र 33 से 45 के बीच की बताई जा रही है.  पुलिस उन महिलाओं के पासपोर्ट की भी जांच कर रही है.  

 

Read More
{}{}