Home >>Himachal Pradesh

Himachal: 5 अक्टूबर को हिमाचल के दौरे पर रहेंगे PM मोदी, बिलासपुर एम्स का करेंगे लोकार्पण

PM Modi Himachal Pradesh Visit: बीते कुछ समय से पीएम के हिमाचल के दौरे को लेकर तारीख पक्की नहीं हो पा रही थी. ऐसे में अब पीएम का हिमाचल प्रदेश का दौरा तय हो गया है. प्रधानमंत्री 5 अक्टूबर को सुबह बिलासपुर में एम्स और हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज बंदला का शुभारंभ करेंगे.

Advertisement
Himachal: 5 अक्टूबर को हिमाचल के दौरे पर रहेंगे PM मोदी, बिलासपुर एम्स का करेंगे लोकार्पण
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 27, 2022, 02:31 PM IST

PM Modi Himachal Pradesh Visit: हिमाचल प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में पूरे प्रदेश में हर तरफ चुनावी माहौल बना हुआ है.  इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल दौरे पर जा रहे हैं. चुनाव से पहले पीएम का हिमाचल दौरा काफी अहम माना जा रहा है. 

Navratri: नवरात्रि के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी को ऐसे करें प्रसन्न, पढ़ें मां अंबे की यह आरती

बता दें, बीते कुछ समय से पीएम के हिमाचल के दौरे को लेकर तारीख पक्की नहीं हो पा रही थी. ऐसे में अब पीएम का हिमाचल प्रदेश का दौरा तय हो गया है. प्रधानमंत्री 5 अक्टूबर को सुबह बिलासपुर में एम्स और हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज बंदला का शुभारंभ करेंगे. इसके बाद कुल्लू दशहरा के कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं. 

Nikki Tamboli ने बेहद डीपनेक ड्रेस पहन शेयर किया फोटो, बोल्ड लुक ने उड़ाए फैंस के होश

इस बात की जानकारी मंगलवार को सुबह सचिव आरडी धीमान के साथ ऑनलाइन हुई प्रधानमंत्री कार्यालय की बैठक में दी गई है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बिलासपुर से भाजपा विधायक सुभाष ठाकुर ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी लुहणू मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

Shardiya Navratri: नवरात्रि में मां दुर्गा को इन भजनों से करें खुश, हर मनोकामना हो जाएगी पूरी

इसके साथ ही नालागढ़ में मेडिकल डिवाइस पार्क की डीपीआर को केंद्र सरकार से मंजूर मिल चुकी है. ऐसे में पार्क में पांच हजार करोड़ का निवेश कर मेडिकल उपकरण बनाने वाली यूनिटें स्थापित होंगी. जिससे दस हजार लोगों को नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. 

Watch Live

Read More
{}{}