PHOTOS

Kangana Ranaut: BJP प्रत्याशी कंगना रनौत ने धर्मशाला में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से की मुलाकात, जयराम ठाकुर भी रहे मौजूद

Kangana Ranaut Latest Photos: मैक्लोडगंज में निर्वासित तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से मंडी लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी कंगना रनौत और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मुलाकत की. आप भी देखें फोटो...

Advertisement
1/7

चुनाव के प्रचार और प्रसार का दौर तारीखों की घोषणा के साथ ही पूरे देश में हर तरफ शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में मंडी लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी कंगना रनौत भी पीछे नहीं है. 

 

2/7

कंगना रनौत लगातार चुनाव प्रचार कर रही है. अलग-अलग जिलों में दौरे कर रही हैं. वहीं, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर भी उनके साथ मौजूद रहते हैं. 

 

3/7

ऐसे में आज यानी सोमवार को मैक्लोडगंज में निर्वासित तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से उनसे निवास स्थान पर कंगना रनौत और नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मिलने पहुंचे. 

 

4/7

दलाई लामा से हुई मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कंगना रनौत ने कहा कि तिब्बती धर्मगुरु से मिलने के बाद अद्भुत एक्सपीरियंस रहा. 

 

5/7

कंगना ने कहा कि सारी उम्र मुझे आज का दिन याद रहेगा. चंबा हमारे हिमाचल का एक खूबसूरत स्थान है और इसका एक स्थान मेरे चुनाव क्षेत्र में आता है. साथ ही कहा कि भरमौर की उन्नती और तरक्की के लिए बहुत काम करेंगे. 

 

6/7

कंगना ने दलाई लामा को लेकर आगे कहा कि उनकी उपस्थिति में महसूस होता कि जैसे  चारों ओर पूर्ण दिव्यता है और इस दिव्य शक्ति को मैं जीवन भर संजो कर रखना चाहती हूं. 

 

7/7

वहीं, जयराम ठाकुर ने कहा धर्मशाला प्रवास के दौरान आज धर्मगुरु दलाई लामा जी से स्नेहशील भेंटवार्ता करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. उनका आशीष एवं मार्गदर्शन पाकर अभिभूत हूं. 





Read More