PHOTOS

Himachal Lok Sabha Election Voting: हिमाचल की सभी लोकसभा सीटों से BJP प्रत्याशियों ने किया मतदान, देखें Photos

Himachal Lok Sabha Election voting 2024: हिमाचल प्रदेश में आज लोकसभा की 4 सीटों और विधानसभा की 6 सीटों पर मतदान हो रहे हैं. ऐसे में भाजपा के सभी चारों लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों ने अपने मत के अधिकार का प्रयोग किया और सुबह-सुबह ही वोट किया. आप भी देखें फोटो..

Advertisement
1/7
Himachal lok sabha Election 2024:
Himachal lok sabha Election 2024:

हिमाचल प्रदेश में आज लोकसभा की 4 सीटों और विधानसभा की 6 सीटों पर वोटिंग हो रही हैं. 

 

2/7
Himachal Voting:
Himachal Voting:

9.30 बजे तक करीब 4 लोकसभा सीटों पर 15.50 प्रतिशत और 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए 13.05 प्रतिशत से ज्यादा मतदान हो चुका है. 

3/7
Lok Sabha Election voting:
Lok Sabha Election voting:

वहीं, मतदाताओं में वोटिंग को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है. राजनीतिक दलों के नेता भी इस चुनावी पर्व में  बढ़चढ़ कर अपनी हाजरी लगा रहे हैं. 

 

4/7

Mandi Lok Sabha Election 2024: मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में मतदान किया. इस दौरान कंगना ने कहा कि मेरी सभी से अपील है कि लोकतंत्र के महापर्व में वे बढ़ चढ़कर हिस्सा लें. मोदी जी की लहर पूरे हिमाचल प्रदेश में है.  

 

5/7
Hamirpur Lok Sabha Election 2024:
Hamirpur Lok Sabha Election 2024:

केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने अपने परिवार के साथ मतदान किया. उन्होंने कहा, "मैंने मतदान कर दिया है. आप सभी भी जल्द से जल्द मतदान करके अपना योगदान दें. 

 

6/7

Kangra Lok Sabha Election 2024: वहीं, कांगड़ा से बीजेपी उम्मीदवार राजीव भारद्वाज ने भी ने परिवार संग वोट डाला. साथ ही मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो अपनी जीत को लेकर आश्वास्त हैं. तीसरी बार मोदी सरकार बन रही है. 4 जून को इतिहास रचा जाएगा. 

7/7
Shimla Lok Sabha Election 2024:
Shimla Lok Sabha Election 2024:

शिमला सीट से प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने परिवार के साथ मतदान किया. उन्होंने कहा- आज सातवें चरण के मतदान में सम्मानित मतदाताओं से अपील है कि अपना मतदान अवश्य करें. आपका एक-एक वोट देश व प्रदेश का स्वर्णिम भविष्य बनाने में निर्णायक है. मेरा और मेरे परिवार का वोट विकास को. याद रखें- पहले मतदान, फिर बाक़ी काम.