PHOTOS

Ram Mandir Photo: CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान ने अयोध्या राम मंदिर में परिवार संग किया दर्शन

Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann Ayodhya Visit: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन किए. इस खबर में देखिए राम मंदिर में दोनों सीएम और उनके परिवार की फोटो..  

Advertisement
1/6

दोनों सीएम परिवार के साथ सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान उनका परिवार भी साथ नजर आया.

 

2/6

दिल्ली सीएम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी पहुंचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. 

3/6

साथ ही लिखा कि इस अवसर पर भगवंत जी एवं उनका परिवार भी साथ रहा. सबने मिलकर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी के दर्शन किए एवं देश की तरक़्की के साथ समस्त मानवता के कल्याण की प्रार्थना की.  

4/6

वहीं, भगवंत मान ने अपनी पत्‍नी गुरप्रीत कौर और अपने परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के साथ रामलला के दर्शन किए. दोनों सीएम ने राम मंदिर में करीब एक घंटे से ज्यादा का वक्त बिताया.

5/6

सीएम भगवंत मान ने कहा कि भारत कई धार्मिक आस्थाओं का देश है, हम सभी त्योहार एक साथ मनाते हैं. राम मंदिर में हमने देश में शांति और भाईचारे के लिए प्रार्थना की है.

 

6/6

जानकारी के लिए बता दें, 22 जनवरी को नवनिर्मित राम मंदिर में भगवान श्री राम के बालक रूप 'श्री रामलला' की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी. जिसके बाद से श्रद्धालुओं की भारी वहां देखने को मिल रही है.  





Read More