Home >>Himachal Pradesh

Pathankot Express Accident: पठानकोट एक्सप्रेस के सामने आया भेड़ों का झूंड, हुई दर्दनाक मौत

बुधवार को पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल रेल मंडल के पास इटारसी आ रही पठानकोट एक्सप्रेस के सामने भेड़ों का झुंड ट्रैक पर आ गया. जिसके चलते ट्रेन से कटकर 50 से ज्यादा भेड़ों की मौत की खबर सामने आ रही है. 

Advertisement
Pathankot Express Accident: पठानकोट एक्सप्रेस के सामने आया भेड़ों का झूंड, हुई दर्दनाक मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 14, 2022, 06:41 PM IST

Pathankot Express Accident: बुधवार को पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल रेल मंडल के पास इटारसी आ रही पठानकोट एक्सप्रेस के सामने भेड़ों का झुंड ट्रैक पर आ गया. जिसके चलते ट्रेन से कटकर 50 से ज्यादा भेड़ों की मौत की खबर सामने आ रही है. 

जानकारी के अनुसार, भेड़ों का जत्था हर साल राजस्थान से आता है. ऐसे में ट्रेन निकलने के दौरान ही भेड़े पटरी पार कर रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 50 से अधिक भेड़ों की मौत हो गई है.  शव पटरियों के दोनों तरफ पड़े हुए हैं. हर तरफ सिर्फ खून और शव ही दिखाई दे रहे हैं.  

आपको बता दें, पठानकोट एक्सप्रेस ट्रेन का नंबर 11058 है. ये ट्रेन अमृतसर से चलकर छत्रपकि शिवाजी महाराज टर्मिनल मुंबई जा रही थी. इस बीच बुधवार की सुबह 11.25 बजे इटारसी स्टेशन पर आती है और यह हादसा हो जाता है. जिसके बाद हर कोई इस दर्दनाक हादसे से स्तब्ध है.  

Watch Live

 

Read More
{}{}