Home >>Himachal Pradesh

Pamela Chopra Death: यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Pamela Chopra Death News: यश चोपड़ा की पत्नी और रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा का निधन. 

Advertisement
Pamela Chopra Death: यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Apr 20, 2023, 12:55 PM IST

Yash Chopra Wife Pamela Chopra Passes Away: फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है. बता दें,  बॉलीवुड के दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra Death) का गुरुवार को निधन हो गया.  वह एक गायिका थीं और अपने पति यश चोपड़ा की कई फिल्मों में उन्होंने संगीत दिया.   पामेला आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां थीं.  

जानकारी के अनुसार, पामेला पिछले 15 दिनों से मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट थीं.  उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही थी. जिसक वजह से डॉक्टरों ने उन्हें वेंटीलेटर पर रखा था. वहीं पामेला चोपड़ा के निधन की जानकारी यशराज फिल्म्स ने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करके दी गई.  

Rahul Gandhi: मानहानि केस में राहुल गांधी को तगड़ा झटका, सूरत कोर्ट ने सजा पर रोक लगाने की याचिका की खारिज

बता दें, 74 वर्षीय पामेला चोपड़ा आखिरी बार यशराज की डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'द रोमांटिक्स' में नजर आई थीं.  इस सीरीज में उन्होंने अपने पति यश चोपड़ा की यात्रा और यशराज फिल्म्स (YRF) पर बात की थीं. अपने पति यश चोपड़ा के निधन के करीब 11 वर्ष बाद पामेला आज इस दुनिया को अलविदा कह गईं. जानकारी के लिए बता दें, पामेला अभिनेत्री रानी मुखर्जी की सास थीं. 

साथ ही बता दें, पामेला चोपड़ा ने 'कभी कभी', 'दूसरा आदमी', 'त्रिशूल', 'चांदनी', 'लम्हे', 'डर', 'सिलसिला', 'काला पत्थर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'मुझसे दोस्ती करोगे' समेत पति यश चोपड़ा की कई फिल्मों में गाने गाए. 

Health Tips: पेट की चर्बी को कम करने के लिए करें ये काम, बैली फैट होगा कम!

Read More
{}{}