Home >>Himachal Pradesh

Nuh Violence News: नूंह में पुलिस की हिंसा के आरोपी के साथ हुई मुठभेड़, फायरिंग के दौरान लगी गोली

Nuh Violence Latest Update: नूंह पुलिस की हिंसा के आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई. जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी. 

Advertisement
Nuh Violence News: नूंह में पुलिस की हिंसा के आरोपी के साथ हुई मुठभेड़, फायरिंग के दौरान लगी गोली
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Aug 22, 2023, 12:10 PM IST

Nuh Violence News Today in Hindi: नूंह हिंसा मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है.  जानकारी के अनुसार, नूंह पुलिस की हिंसा के आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई. वहीं,  फायरिंग के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगने की जानकारी अभी सामने आई है. ऐसे में पुलिस ने नूहं हिंसा के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बता दें, नूंह हिंसा के आरोपी के साथ ये नूंह पुलिस की दूसरी मुठभेड़ है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी  ढिडारा तावड़ू का रहने वाला है.  मुठभेड़ के बाद उसे तावड़ू स्थित अरावली की पहाड़ियों के खंडहर से गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, आरोपी को इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तलाशी के दौरान पुलिस को उससे पास से एक अवैध देसी कट्‌टा और 5 कारतूस मिला है. 

पुलिस के मुताबिक ये मुठभेड़ सोमवार रात 10:30 बजे हुई थी.  नूंह अपराध शाखा (CIA) निरीक्षक अमित को सूचना मिली कि हिंसा के मामले में संलिप्त एक आरोपी आमिर सीलखो पहाड़ के एक खंडहर में है. ऐसे में तुरंत ही एक  गठित टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद आरोपी द्वारा फायर किया. वहीं, सीआईए टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की गई.  जिसमें आरोपी के दाएं पैर में गोली लग गई. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हरियाणा के नूंह में 31 जुलाई को हुई हिंसा के बाद प्रशासन लगातार एक्शन में है. वहीं, इस हिंसा के मामले में अभी तक पुलिस द्वारा करीब 260 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है. 

Read More
{}{}