Home >>Himachal Pradesh

Himachal BJP विधायक सतपाल सत्ती ने बताए पार्टी के विकास कार्य और योजनाएं

Modi Government 9 Years: केंद्र सरकार के 9 साल का कार्यकाल पूरे होने पर हिमाचल बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व मौजूदा बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती ने ऊना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने पार्टी के विकास कार्यों के बारे में बताया.   

Advertisement
Himachal BJP विधायक सतपाल सत्ती ने बताए पार्टी के विकास कार्य और योजनाएं
Stop
Poonam |Updated: May 28, 2023, 02:43 PM IST

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व मौजूदा बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती ने ऊना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 26 मई 2014 को केंद्र में भाजपा की सरकार बनी थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 26 मई को शपथ ली थी. उन्होंने कहा कि 26 मई 2014 से लेकर अब तक केंद्र सरकार ने 9 साल का कार्यकाल पूरा किया है. इन 9 सालों में देश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है. 

सतपाल सत्ती ने बताए पार्टी के विकास कार्य
सतपाल सत्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अलग-अलग योजनाओं के तहत लोगों को घर बना कर दिए गए हैं, टॉयलेट की सुविधा दी गई है, हेल्थ योजनाओं को शुरू कर लोगों को उपचार दिया गया है. इसके साथ ही साथ अनेक योजनाएं शुरू कर लोगों को अनेक प्रकार की सुविधाएं प्रदान की गई हैं. सतपाल सत्ती ने कहा कि केंद्र सरकार ने रेल नेटवर्क को बढ़ावा देने के लिए रेलों का विस्तार किया है. नए ट्रैक व कई नई रेलों की शुरुआत की गई है और देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में सफाई कर्मियों को दी जाएगी खास सुविधा, हमीरपुर नगर परिषद करने जा रहा ये कवायत

सैनिकों को इस सुविधा के तहत मिला फायदा
बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हजारों सैनिकों के लिए 'वन रैंक वन पेंशन' की सुविधा प्रदान की है, जिससे सैनिकों को करोड़ो रुपये का फायदा हुआ है. किसानों के लिए 'किसान सम्मान निधि' शुरू की. इसके साथ ही फर्टिलाइजर में सब्सिडी भी दी गई. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विदेश नीति में भी झंडे गाड़े हैं. केंद्र सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल में देश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर सभी को बधाई देते हुए प्रदेश की जनता का आभार प्रकट किया.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: नगर परिषद हमीरपुर गृहकर दाताओं को जल्द जारी करेगा नोटिस

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}