Home >>Himachal Pradesh

Himachal: विधायक सुधीर शर्मा ने 71 होनहारों को दिया टैबलेट, कहा-मोबाइल का इस्तेमाल पढ़ाई के लिए करें

Dharamshala News in Hindi: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के एक स्कूल में सालाना समारोह में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने 71 होनहारों को टैबलेट बांटे. 

Advertisement
Himachal: विधायक सुधीर शर्मा ने 71 होनहारों को दिया टैबलेट, कहा-मोबाइल का इस्तेमाल पढ़ाई के लिए करें
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Jan 10, 2024, 08:55 PM IST

Dharamshala News: स्मार्ट सिटी धर्मशाला में पिछले 100 साल से शिक्षा की लौ जगा रहे गर्ल्स को जल्द नया भवन मिलेगा.  शिक्षा, खेल व सांस्कृतिक गतिविधियों में अव्वल रहने वाले इस स्कूल को प्रदेश में मॉडल बनाया जाएगा. यह ऐलान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा ने बुधवार को स्कूल के सालाना समारोह में किया. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस स्कूल को मॉडल बनाने का काम इसी साल से शुरू किया जाएगा.  अपने संबोधन में सुधीर शर्मा ने कहा कि इस स्कूल का लंबा इतिहास रहा है. इस गर्ल्स स्कूल से निकले होनहार देश-दुनिया में बड़े पदों पर सेवाएं दे रहे हैं. 

डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने टाहलीवाल में नए पुलिस स्टेशन और हरोली से शिमला नई बस सेवा का किया शुभारंभ

वहीं, सालाना समारोह में सुधीर शर्मा ने प्रदेश सरकार की ओर से 71 होनहारों को टैबलेट भी प्रदान किए. उन्होंने सांस्कृतिक गतिविधियों की प्रस्तुति देने वाले होनहारों को 21 हजार रुपए दिए.  उन्होंने छात्रों से आह्वान किया कि वे सालाना परीक्षाओं को लेकर अच्छे से टाइम मैनेजमेंट करें. साथ ही मोबाइल फोन का इस्तेमाल नई तकनीकों का इस्तेमाल करने के लिए करें. 

धर्मशाला के लोगों को मिलेगा साफ पानी! विधायक सुधीर शर्मा ने पेयजल गुणवत्ता निगरानी स्कीम का किया शुभारंभ

मौजूदा समय तकनीक का है, लेकिन छात्रों को फोन का इस्तेमाल सही ढंग से करना है. बाद में सुधीर शर्मा ने ढगवार पंचायत के खटेहड़ गांव से चल रहे महर्षि विद्या मंदिर स्कूल के एनुअल फंक्शन में शिरकत की.  इस स्कूल में सालाना जलसे को ज्ञान युग दिवस का नाम दिया गया था.  सुधीर शर्मा ने यहां मेधावी छात्रों को सम्मानित करके उनका हौसला बढ़ाया. 

Read More
{}{}