Home >>Himachal Pradesh

Kangana Ranaut ने कांग्रेस की सुक्खू सरकार को लेकर कही ये बात, केंद्र से मिली राहत राशि लोगों को नहीं मिली

Kangana Ranaut in Rampur: रामपुर पहुंची कंगना रनौत ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछली बार आपदा से प्रभावित विस्थापितों के लिए केंद्र से 1800 करोड़ रुपए का पैकेज भेजा गया, लेकिन मौजूदा सरकार ने उन्हें वितरित नहीं किया.  

Advertisement
Kangana Ranaut ने कांग्रेस की सुक्खू सरकार को लेकर कही ये बात, केंद्र से मिली राहत राशि लोगों को नहीं मिली
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Aug 06, 2024, 02:34 PM IST

Kangana Ranaut News: हिमाचल में पांच दिन पहले बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. कई लोगों को मौत तो कई लोग अभी भी लापता है. राज्य में आई इस बड़ी आपदा में लोगों ने अपनों, घरों खो दिया है. हालांकि, लगातार सर्च अभियान चलाकर लापता लोगों को खोजने का काम किया जा रहा है. 

कंगना रनौत ने CM सुक्खू को लेकर कही ये बात
इस बीच मंगलवार को भाजपा मंडी से सांसद कंगना रनौत रामपुर पहुंची. यहां उन्होंने बादल फटने से प्रभावित क्षेत्रों के हालात का जायजा लिया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत ने सीएम सुक्खू सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. 

कंगना रनौत ने कहा कि राज्य सरकार की हालत सभी को पता है.  पिछली बार के विस्थापितों से वादा किया था कि केंद्र से जो फंड आया. उससे 7-7 लाख सभी को दिए जाएंगे. क्या वो 7 लाख लोगों को  मिला? गांव के लोग खुद अपने हाथों से पुल बना रहे हैं. ये बेहद शर्म की बात है कि यहां की सरकार इन सब चीजों पर ध्यान नहीं दे रही है. 

पीएम मोदी हिमाचल की करेंगे मदद?
वहीं, कंगना ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी इस बार भी अवश्य पैकेज भेजेंगे. उन्होंने पिछली बार भी 1800 करोड़ का पैकेज भेजा था. अब भी भेजेंगे और वो जाएगा सुक्खू जी को.  मैं कहूंगी कि वो पैसे विस्थापितों मिलेगा या नहीं इस पर जांच शुरू करनी चाहिए. साथ ही यहां जो भी भ्रष्टाचार का नाच शुरू किया गया है उस पर लगाम लगाई जाए. 

कंगना ने महिलाओं को गले लगाकर सांत्वना दी
इस दौरान कंगना जैसी ही प्रभावित क्षेत्रों में पहुंची तो लोगों ने उन्हें घेर लिया. कंगना ने बाढ़ प्रभावितों से मुलाकात की और महिलाओं को गले लगाकर सांत्वना दी. 

वहीं, कंगना रनौत ने एक्स पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, आज हिमाचल प्रदेश में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. हम इस विशाल ब्रह्मांड के सामने बहुत कमजोर हैं. हे धरती देवी, जीवन की माता हम पर दया करें.

कंगना रनौत ने एक्स पर शेयर की वीडियो
साथ ही एक वीडियो को शेयर करते हुए भी लिखा कि, यह बेहद शर्मनाक है कि बाढ़ प्रभावित लोगों को राज्य सरकार से कोई मदद नहीं मिल रही है. मैं बाढ़ प्रभावित इलाकों में जहां भी जा रही हूं. लोग राज्य सरकार के उनके प्रति क्रूर और असंवेदनशील व्यवहार के बारे में शिकायत कर रहे हैं.  यह दुखद और अमानवीय है.

Read More
{}{}