Home >>Himachal Pradesh

Vikramaditya Singh: चुनावी प्रचार में जुटे मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह, कंगना रनौत को किया चैलेंज

Mandi Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के लिए मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह चुनावी प्रचार में जुट गए हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Advertisement
Vikramaditya Singh: चुनावी प्रचार में जुटे मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह, कंगना रनौत को किया चैलेंज
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: Apr 25, 2024, 07:19 PM IST

Mandi Lok Sabha Election: मंडी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह आज मंडी पहुंचे. जहां पर उन्होंने नाचन व सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कॉल सिंह ठाकुर धर्मपुर से विधायक चंद्रशेखर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी मौजूद थे. 

मंडी नाचन विधानसभा क्षेत्र के चल चौक स्थित सब्जी मंडी में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और कहा कि हम नई सोच और नई मजबूती के साथ चुनाव जीतेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी तक कांग्रेस पार्टी ने सर्वश्रेष्ठ विकास किए हैं. 

वही उन्होंने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को आड़े हाथ लिया.  इसके साथ ही उन्होंने मंडी से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत को लेकर कहां की कंगना रनौत मंच से कई तरह की बातें करती नजर आती है. कंगना कहती है कि कांग्रेस हिंदूवादी नहीं है, लेकिन उन्हें किसी चीज का ज्ञान नहीं है. 

उन्होंने कहा कि कंगना को प्रदेश का पहले इतिहास पढ़ लेना चाहिए. उन्हें यह पता होना चाहिए कि हिमाचल प्रदेश कई काम सबसे पहले कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में किए हैं.  इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी हर धर्म, हर जाति को एक समानता के साथ आगे ले जाने का काम करती है.

इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि कंगना रनौत सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करती हैं. कर्मचारी हितैषी नहीं है. बीजेपी की प्रत्याशी मंच पर केवल बातें करती हैं. मैं कंगना को चुनौती देता हूं. अगर कंगना सच में प्रदेश की कर्मचारियों की हितैषी हैं, तो प्रदेश के कर्मचारियों के 9,000 करोड़ पीएम मोदी से वापस लाएं. दूसरी तरफ उन्होंने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को लेकर कहा कि एक वक्त था जब वो OPS का विरोध करते थे, लेकिन आज कल अपने भाषणों में OPS का समर्थन करते हुए नजर आते हैं.

रिपोर्ट- कोमल लता, मंडी

Read More
{}{}