Home >>Himachal Pradesh

Manali Accident: मनाली हाईवे पर ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, पति-पत्नी की मौत

Manali Accident: चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर एक ट्रक और थार गाड़ी में भयंकर टक्कर हुई है. जिसके कारण युवा दंपति की मौके पर ही मौत हो गई. 

Advertisement
Manali Accident: मनाली हाईवे पर ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, पति-पत्नी की मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 19, 2022, 06:32 PM IST

Manali Accident: हिमाचल के मनाली में दर्दनाक भीषण सड़क हादसा हुआ है. चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर एक ट्रक और थार गाड़ी में भयंकर टक्कर हुई है. जिसके कारण युवा दंपति की मौके पर ही मौत हो गई. 

Mandi Accident: हिमाचल के मंडी में खाई में गिरी कार, मातम में बदल गई बर्थडे पार्टी

बता दें, जैसे ही यह हादसा हुआ वैसे ही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. हालांकि, बताया जा रहा है कि आरोपी ट्रक ड्राइवर मंडी का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे मामले की जांच कर रही है. 

Viral Video: हरियाणवी गाने पर लड़की ने छत पर मचा दिया बवाल, जमकर मटकाई कमर

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पति-पत्नी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. यह कपल यूपी से थार में सवार होकर मनाली जा रहे थे. इस दौरान मनाली के 17 मील के पास हाईवे पर उनकी गाड़ी और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. 

Himachal: हिमाचल में जारी है बारिश का कहर, कहीं बह गई गाड़ियां, तो कहीं घर हुए क्षतिग्रस्त

कपल की नई-नई शादी हुई थी. दोनों मनाली घूमने के लिए जा रहे थे. ऐसे में यह दर्दनाक हादसा हो गया. मृतक की पहचान रोहित कोशिक (23) ललितपुर यूपी और महिला मानसी (23 साल) के रूप में हुई है. फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है. 

इस हादसे पर डीसपी मनाली हेमराज वर्मा ने बताया कि मनाली हाईवे के पास यह घटना हुई है. दो लोगों की इसमें मौत हुई है. दोनों ही टूरिस्ट थे.  

Watch Live

Read More
{}{}