Home >>Himachal Pradesh

Lottery: पंजाब के फाजिल्का में रातों-रात शख्स बना करोड़ों रुपयों का मालिक, 2.5 करोड़ की लगी लॉटरी

पंजाब के फाजिल्का में एक शख्स रातों रात 2.5 करोड़ रुपए का मालिक बन गया. शख्स को लॉटरी लगी है. बता दें, यह इनाम गांव रामकोट के निवासी भाला राम को मिला है.  भाला राम इनाम की राशि पाकर एक ही दिन में करोड़पति बन गए.

Advertisement
Lottery: पंजाब के फाजिल्का में रातों-रात शख्स बना करोड़ों रुपयों का मालिक, 2.5 करोड़ की लगी लॉटरी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 03, 2023, 07:51 PM IST

Fazilka Bhala Ram Won 2.5 Crore Lottery: पंजाब के फाजिल्का में एक शख्स रातों रात 2.5 करोड़ रुपए का मालिक बन गया. शख्स को लॉटरी लगी है. बता दें, यह इनाम गांव रामकोट के निवासी भाला राम को मिला है.  भाला राम इनाम की राशि पाकर एक ही दिन में करोड़पति बन गए. हालांकि अभी उसके पास से लॉटरी टिकट लेकर भेजा जाएगा.  जिसके बाद इनाम राशि उन्हें मिल जाएगी. 

पंजाब में आतंकी हमलों को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा, खुफिया जांच एजेंसियों ने दिया बड़ा इनपुट

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, लॉटरी एजेंट रूप चंद लाटरी वाले के संचालक रूप चंद व बॉबी बवेजा ने बताया कि 5 दिन पहले उनकी दुकान से नागालैंड डियर 500 मंथली लॉटरी का टिकट नंबर 249092 खरीदा गया था. जिसके मालिक की तलाश की जा रही थी.  आज 4 दिन बाद भाला राम निवासी रामकोट का उनको फोन आया कि उनके पास इनामी राशि का टिकट है. 

ये खबर मिलते ही फाजिल्का में उनकी दुकान पर लॉटरी संचालक पहुचें और व्यापार मंडल के अध्यक्ष अशोक गुलबधर द्वारा मुंह मीठा करवाया गया. साथ ही कहा कि उनसे टिकट लेकर ऊपर भेजा जाएगा और उसे इनाम दिलाया जाएगा.  जानकारी के अनुसार, भाला राम ने बताया कि साल 1990 से वो लॉटरी में अपना भाग्य आजमा रहे हैं.  वहीं, पिछले सप्ताह 9 हजार का इनाम निकला था और अब ये करोड़ों का जैकपॉट लगा है. 

Himachal Snowfall: हिमाचल में लगातार हो रही बारिश से तापमान में आई भारी गिरावट, दिसंबर जैसी पड़ रही ठंड

भाला राम ने बताया कि उसके बड़े भाई की मौत हो गई थी.  जिसके चलते वह लॉटरी को चेक नहीं कर सके. आज उनको पता चला है कि उनको नागालैंड डियर 500 मंथली लॉटरी का पहला इनाम 2.50 करोड़ निकला है.उनके पास बटन वाला फोन है. ऐसे में वो चेक नहीं कर पाते की लॉटरी का कोई मैसेज या नोटिफिकेशन. हालांकि,  अपने रिश्तेदार के स्मार्ट फोन से अपनी टिकट चेक की तो उनकी खुशी का टिकाना नहीं रहा. बता दें, भाला राम  खेती-बाड़ी करते हैं. साथ ही  9 एकड़ जमीन के मालिक हैं.  भाला राम के एक लड़का और लड़की हैं.  

Read More
{}{}