Home >>Himachal Pradesh

CM Yogi Rally: हिमाचल पहुंचे CM योगी, BJP प्रत्याशी कंगना रनौत के पक्ष रैली को किया संबोधित

Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल प्रदेश में सातवें और आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा. ऐसे में आज शाम चुनाव के प्रचार का दौर खत्म हो जाएगा. इसी कड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हिमाचल पहुंचे

Advertisement
CM Yogi Rally: हिमाचल पहुंचे CM योगी, BJP प्रत्याशी कंगना रनौत के पक्ष रैली को किया संबोधित
Stop
Muskan Chaurasia|Updated: May 30, 2024, 03:47 PM IST

CM Yogi Adityanath in Himachal: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए पहुंचे. उन्होंने  मंडी से भाजपा उम्मीदवार कांगना रनौत के समर्थन सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. 

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे. 

जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि देवभूमि और वीर भूमि को नमन. चुनाव के दिनों में यहां इतना सुहाना मौसम है. जब मुझे पता चला कि मुझे हिमाचल आना है तो मैंने कहा कि मैं  कंगना के लिए तो प्रचार करने जरूर जाऊंगा. इसीलिए यहां आया हूं. कंगना ने कांग्रेस और उद्धव ठाकरे की सरकार को पानी पिलाने पर मजबूर किया.

इस दौरान सीएम योगी ने कंगना की जमकर तारीफ़ की और उनकी तुलना मीराबाई से लेकर रानी पद्मिनी और रानी लक्ष्मीबाई से की. उन्होंने एक बार फिर 400 पार के नारे को दोहराते हुए दावा किया कि आज लोग कह रहे हैं जो राम लाए हैं हम उनको लाएंगे. इस चुनाव में कांग्रेस चारों खाने चित होगी. कांग्रेस तो 400 सीटों में  चुनाव भी नहीं लड़ रही है. 400 पार सीट पर जीत की बात तो बहुत दूर है. 

सीएम योगी ने आगे कहा कि जो राम को लाए हैं. जनता उनको लाएगी. पूरा चुनाव राम भक्त और राम द्रोही पर टिका है. आप अयोध्या आएंगे तो आपको बदली-बदली अयोध्या मिलेगी. अयोध्या जाने की अब तैयारी है. कांग्रेसी भारत पे क्यों बोझ बने हैं. वो पाकिस्तान चले जाएं. 

सीएम ने कहा देवभूमि हिमाचल प्रदेश की देवतुल्य जनता ने भी तय कर लिया है कि फिर एक रामभक्त ही बैठेगा, दिल्ली के सिंहासन पर. पूरे देश की तरह कुल्लू वासियों समेत मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता-जनार्दन का आशीर्वाद भी भाजपा के साथ है, मोदी जी के साथ है. आभार मंडी संसदीय क्षेत्र वासियों का. 

{}{}