Home >>Himachal Pradesh

Rampur News: शिमला के रामपुर अंतरराष्ट्रीय लवी मेले की तीसरी संध्या में पहाड़ी कलाकारों ने बांधी समा

Rampur News in Hindi: अंतरराष्ट्रीय लवी मेले की तीसरी रात्रि सांस्कृतिक संध्या में पहाड़ी कलाकारों की धूम रही. सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का जमकर लोगों ने आनंद लिया.  

Advertisement
Rampur News: शिमला के रामपुर अंतरराष्ट्रीय लवी मेले की तीसरी संध्या में पहाड़ी कलाकारों ने बांधी समा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 14, 2023, 09:45 AM IST

Kinnaur News: शिमला जिला के रामपुर बुशहर में आयोजित किए जा रहे अंतरराष्ट्रीय लवी मेले की तीसरी संध्या में पहाड़ी कलाकारों की धूम रही. संस्कृत संध्या के मुख्य अतिथि के तौर पर हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह व उनकी माता श्री सांसद प्रतिभा सिंह मौजूद रहीं.

इस दौरान रामपुर के विधायक नंदलाल भी उनके साथ उपस्थित हुए.  मुख्य अतिथि का रात्रि सांस्कृतिक समारोह स्थल पहुंचने पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया और मेला कमेटी ने उन्हें परंपरानुसार सम्मानित भी किया. ग्यारह से 14 नवंबर तक चलने वाले इस अंतरराष्ट्रीय लवी मेले की तीसरी सांस्कृतिक संध्या में पहाड़ी कलाकारों ने खूब समां बांधा. 

नूरपुर की बेटी ने रोशन किया गांव का नाम, महामहिम राष्ट्रपति मुर्मू ने गोल्ड मेडल से किया सम्मानित

एक के बाद एक पहाड़ी गायकों एवं  नाटियों का दौरा चलता रहा. समारोह के मुख्य रात्रि सांस्कृतिक संध्या के मुख्य कलाकार विक्की चौहान, एसी भारद्वाज, तांतरा बॉयज,डिंपल  ठाकुर, राजीव शर्मा, अशोक पालसरा डॉनी चौहान आदि थे। पूर्व रामपुर आसपास के विभिन्न स्कूलों एवं शिक्षण संस्थानों के छात्र-छात्राओं में भी एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लिया. 

Read More
{}{}